रिएलिटी टीवी शो में खुली सलमान की पोल…

नई दिल्ली। रिएलिटी टीवी शो पर कई बार स्टार से जुड़ी ऐसी बातें सामनें आ जाती हैं जो की खबरों का हिस्सा बन जाती हैं एक ऐसी ही खबर जुड़ी हैं सलमान खान से जी हां बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मां ने एक रिएलिटी टीवी शो पर अपने लाडले बेटे के बारे में एक ऐसी पोल खोल दी जिस खबर के बाद सलमान शर्म से पानी पानी हो गए। बता दे कि शो फराह खान होस्ट कर रही थी जिसमे ंसलमान की मां उनके घर के बाहर सलमान से मिलने आने वालों की भीड़ के बारे में बता रही थीं। सलमान की मा ंने बताया कि कई बार घर के बाहर इतनी ज्यादा भीड़ हो जाती है कि पुलिस वाले आकर सलमा से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह एक बार अपने बेटे को घर की छत पर आकर हाथ हिलाने को कहे। इसके बाद ये सारे फैन्स चले जाएंगे। इसी बीच सलमान ने यह भी बताया कि उनके पिता उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं।

क्योंकि सलमान के पिता सलीम खान का मानना है कि ऐसा करने पर वो लोग बार-बार आते रहेंगे। इस सब बातचीत के बीच फराह खान ने इशारों-इशारों में यह भी पूछ लिया कि क्या कोई लड़कियां भी घुस आती हैं कभी घर के भीतर? इस पर सलमान की भोली मां सलमा यह समझ नहीं पाईं कि वह किन लड़कियों की बात कर रही हैं और उन्होंने कहा कि कभी-कभी आ जाती हैं घर पर। बात गलत ट्रैक पर जाती देख सलमान ने तुरंत अपनी मां को टोका और कहा कि मां वो फैन्स की बात कर रही हैं कि कभी फैन्स आ जाती हैं क्या घर? तब सलमान की मां ने बात बदलते हुए कहा कि हां फैन्स आती रहती हैं।बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक बार एक रिएलिटी टीवी शो पर अपने लाडले बेटे के बारे में एक ऐसी पोल खोल दी जिसके बाद सलमान थोड़े असहज हो गए। असल में फराह खान होस्टेड इस शो में सलमान की मां उनके घर के बाहर सलमान से मिलने आने वालों की भीड़ के बारे में बता रही थीं। सलमा बता रही थीं कि कई बार घर के बाहर इतनी ज्यादा भीड़ हो जाती है कि पुलिस वाले आकर सलमा से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह एक बार अपने बेटे को घर की छत पर आकर हाथ हिलाने को कहे। इसके बाद ये सारे फैन्स चले जाएंगे। इसी बीच सलमान ने यह भी बताया कि उनके पिता उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं।

क्योंकि सलमान के पिता सलीम खान का मानना है कि ऐसा करने पर वो लोग बार-बार आते रहेंगे। इस सब बातचीत के बीच फराह खान ने इशारों-इशारों में यह भी पूछ लिया कि क्या कोई लड़कियां भी घुस आती हैं कभी घर के भीतर? इस पर सलमान की भोली मां सलमा यह समझ नहीं पाईं कि वह किन लड़कियों की बात कर रही हैं और उन्होंने कहा कि कभी-कभी आ जाती हैं घर पर। बात गलत ट्रैक पर जाती देख सलमान ने तुरंत अपनी मां को टोका और कहा कि मां वो फैन्स की बात कर रही हैं कि कभी फैन्स आ जाती हैं क्या घर? तब सलमान की मां ने बात बदलते हुए कहा कि हां फैन्स आती रहती हैं।