featured देश यूपी राज्य

यूपी में एनकाउंटर के खौफ से हत्या का आरोपी गिरफ्तारी के लिए पहुंचा थाने

up

लखनऊ। यूपी में योगी सरकार के आते ही एनकाउंटर की प्रक्रिया लगातार जारी है। जिसका खौफ यूपी में साफ देखने को मिल रहा है। शामली में इसका खौफ सबसे ज्यादा देखने को मिला जहां झिंझाना थाने में हत्या का एक आरोपी पहुंचकर खुद की गिरफ्तार के लिए गिड़गिड़ाने लगा। आरोपी ने थाने पहुंचकर कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लो। उसने कहा कि एसपी साहब मुझे गोली मार देंगे। एनकाउंटर के डर से मैं हत्या के बाद फरार हो गया था। मुझे जेल में बंद कर दो, आगे से मैं कोई क्राइम नहीं करूंगा।

up
up

बता दें कि ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हज़ार के एक इनामी बदमाश को मार गिराया, जबकि एक बदमाश फ़रार हो गया। ओमीक्रोन गोल चक्कर के पास पुलिस ने बाइक पर सवार बदमाशों को जब रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश की मौत हो गई। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश से अपराध खत्म करने के लिए सभी जनपदों के पुलिस अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश दे रखे हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पुलिस ने भी बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाते हुए कई नामचीन बदमाशों को या तो मुठभेड़ में मार गिराया या उन्हें जेल में ठूंस दिया गया।

वहीं पुलिस की गोली से शिकार तेंदुए पर राजनीति पर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने सवालिया निशान उठाये हैं। अखिलेश ने व्यंगात्मक लहजे में कहा कि तेंदुए को पकड़ने के लिये जाल लगाये गये थे, वन विभाग की टीम थी तथा पुलिस भी थी। यदि तेंदुआ जाल तोड़कर बाहर आ गया था तो उसे पकड़ने के प्रयास किया जाना था। गोली मारने का क्या औचित्य था. क्या तेंदुए के पास कट्टा :देशी पिस्तौल: था और वह गोलियां चला रहा था और पुलिस को अपनी जान बचाने के लिये मुठभेड़ करनी पड़ी।

Related posts

जोरदार भिड़ंत में 10 लोग हुए घायल

piyush shukla

पक्षपात से परिपुर फैसले नहीं करेंगे एलजी मनोज सिन्हा..

Rozy Ali

ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए लखनऊ में बनाया गया कंट्रोल रूम, जानिए प्लान

Aditya Mishra