September 17, 2021 3:15 pm
featured जम्मू - कश्मीर

पक्षपात से परिपुर फैसले नहीं करेंगे एलजी मनोज सिन्हा..

manoj 1 पक्षपात से परिपुर फैसले नहीं करेंगे एलजी मनोज सिन्हा..
जम्मू कश्मीर से राजेश विद्यार्थी की रिपोर्ट

जम्मू कश्मीर। शपथ समारोह के बाद एलजी मनोज कुमार ने सरकारी मीडिया से संबोधित करते हुए कहा उनकेफैसले पक्षपात पूर्ण नहीं होंगे। सभी क्षेत्रों के लोगों को विकास होगा और रूके हुए विकास कार्य उनकी प्राथमिकताहोगी।

manoj 1 1 पक्षपात से परिपुर फैसले नहीं करेंगे एलजी मनोज सिन्हा..
एलजी मनोज कुमार ने कहा कि पिछले एक साल में जम्मू कश्मीर राज्य में विकास कार्य शुरू हुए हैं। एक सालपहले आस्त्तिव में आए नए जम्मू कश्मीर में आम जनता का विकास उनके एजेंडे में सर्वोपर्रे होगा। संविधान के तहतसंवैधानिक तौर पर फैसले लिए जाएंगे। किसी से भी पक्षपात नहीं होगा। पूर्व एलजी गिरीश चंद्र मुर्मू का उल्लेखकिए बिना मनोज कुमार ने कहा लोगों की समस्याओं को भी सुना जाएगा और उन्हें हल करने का फैसला तुरंतलिया जाएगा। जम्मू कश्मीर में राजनीतिक गतिविधियाँ तुरंत शुरू हों।

इसके लिए कार्य किया जाएगा। उनके कंधों पर बड़ी ज़िम्मेदारी है। यह बताना जरूरी है कि पूर्व एलजी गिरीश चंद्र मुर्मू के एक साल के दौरान आम जनता की समस्याएं हल नहीं हो पाई। कई राजनीतिक दलों ने कहा कि पूर्व एलजी केवल ब्यूरोक्रेटस के साथ ही बैठक करते थे और आम जनता के लिए आसानी से उपलब्ध नहीं होते थे। प्रशासनिक अधिकारी होने के कारण उनका रवैया भी प्रशासनिक अधिकारी के तौर पर ही रहा। उम्मीद जताई जा रही है कि मनोज कुमार राजनेता होने के कारण आम लोगों से मुलाकात करके उनकी समस्याओं को हल करेंगे। जम्मू और कश्मीर के बीच तालमेल रखकर फैसले लेंगे।

https://www.bharatkhabar.com/hinduist-fire-brand-leader-lg-in-jammu-and-kashmir/

विकास के नए युग की शुरूआत
जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर के प्रभारी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने मनोज सिन्हा को बधाई दी।उन्होंने ट्वीट करके कहा कि जम्मू कश्मीर में विकास के नए युग का आरंभ होगा और संविधान के तहत ही आमलोगों के हक में फैसले होंगे। इससे पहले राम माधव कह चुके हैं कि 2021 की जनगणना के बाद परीसीमिनआयोग की रिपोर्ट के बाद जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव होंगे। राज्य में जल्द ही राजनीतिक गतिविधियाँ शुरूहोंगे। इस दिशा में केंद्र सरकार कार्य कर रही है।

Related posts

अखिलेश पर भड़के चाचा शिवपाल, करेंगे नई पार्टी का ऐलान

kumari ashu

संघ का आमंत्रण स्वीकारने पर कांग्रेस नेता का तीखा हमला, ‘आरएसएस का आत्मसम्मान मर गया या प्रणव मुखर्जी बदल गए हैं?’

rituraj

BSP से गठबंधन न होने पर कांग्रेस को नहीं पड़ेगा फर्क: कांग्रेस नेता कमलनाथ

mahesh yadav