Breaking News featured मनोरंजन यूपी राज्य

सपना का डांस देखने के लिए बेकाबू हई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

live on stage dance sapna सपना का डांस देखने के लिए बेकाबू हई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कानपुर।  हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के शो में बवाल मचने की खबर सामने आ रही है। कानपुर के ब्रजेंद्र स्वरूप पार्क में सपना चौधरी के कार्यक्रम के दौरान हो-हल्ला शुरू हो गया। एक तरफ सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही थी तो वहीं दूसरी तरफ डांस देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ मचा दी। बेकाबू भीड़ को शांत करने के लिए कई बार सपना चौधरी ने भी माइक से आह्नाव किया, लेकिन किसी ने उनकी भी नहीं मानी और जमकर तोड़फोड़ मचानी शुरू कर दी। हंगामा कर रहे लोगों ने वहां खड़े वाहनों को भी गिरा दिया।

live on stage dance sapna सपना का डांस देखने के लिए बेकाबू हई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इस दौरान हंगामा शांत कराने आई पुलिस के साथ हंगामा कर रहे लोगों की झड़प तक हो गई, जिसके बाद पुलिस ने हंगामा करने वालों पर जमकर लाठी बरसाई। हंगामे के चलते सपना के कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा। बताया जा रहा है कि सपना के परफॉर्मेंस के बाद भीड़ भड़कने लगी और पुलिस की लाठियों से भी नहीं रुकी। सभी आगे बढ़ कर कार्यक्रम को देखना चाह रहे थे जिससे अव्यवस्था फैल रही थी। सपना तो तुरंत को मंच से हटाया गया और सुरक्षित जगह भेजा गया।

जानकारी के मुताबिक बृजेन्द्र स्वरूप पार्क में कार्यक्रम शाम 6 बजे से एक घंटे लेट 7 बजे शुरू हुआ और सपना चौधरी मंच पर पहुंचीं। सपना ने दो गाने पर परफार्म करने तक तो स्थिति सामान्य रही लेकिन जैसे ही सपना ने ‘आंखों का काजल’ गाने पर थिरकना शुरू किया भीड़ बेकाबू होने लगी। भीड़ ने हंगामा और हूटिंग शुरू कर दी। सपना ने चौथे-पांचवें गाने तक खुद माइक पकड़कर लोगों को शांत रहने के लिए कहा। यहां आयोजकों ने कार्यक्रम के लिए बेरीकेडिंग लगा रखी थी और टिकट व पास वाले लोगों को ही अंदर जाने की इजाजत थी।

Related posts

अहमदाबाद में जोर-शोर से की जा रही ट्रंप के स्वागत की तैयारी, इस बड़े स्टेडियम में होगा ग्रेंड स्वागत

Rani Naqvi

UP में बड़ी लापरवाही, हेल्थ वर्कर्स की लिस्ट में मृत नर्स और रिटायर्ड डॉक्टर्स के नाम भी शामिल

Aman Sharma

इस साल की बॉर्डर गावस्कर सीरीज बनी ‘अल्टीमेट सीरीज’,आईसीसी ने की घोषणा

Shailendra Singh