Breaking News featured देश

बोर्ड ने मौलाना नदवी को किया निष्काशित, नदवी बोले बोर्ड जिद पर चल रहा

619741293 nadvi 6 बोर्ड ने मौलाना नदवी को किया निष्काशित, नदवी बोले बोर्ड जिद पर चल रहा

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर बनाने और मस्जिद को लेकर अदालत में सुनवाई चल रही है। एक तरफ कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई चल रही थी तो वहीं दूसरी तरफ अध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के साथ सुलझाव की कोशिश में जुटे मौलाना हुसैन नदवी ने बैठक में अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने का प्रस्ताव रखा था। उनके इस फैसले ने जैसे ही तूल पकडा वैसे ही ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने उन्हें बाहर रास्ता दिखा दिया है। दरअसल उन्होंने मस्जिद के लिए दोगुनी जमीन मांगते हुए अयोध्या में मंदिर बनाए जाने का प्रस्ताव रखा था।

619741293 nadvi 6 बोर्ड ने मौलाना नदवी को किया निष्काशित, नदवी बोले बोर्ड जिद पर चल रहा

नदवी की इस बात से खफा होकर बोर्ड ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। नदवी को बाहर निकालने के फैसले को लेकर बोर्ड के प्रवक्ता कासिम इलियासी ने कहा कि मस्जिद किसी को बेची या फिर ट्रांसफर नहीं की जा सकती और न ही इसे किसी को तोहफे के रूप में दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि बोर्ड के इस स्टैंड से कोई समझौता नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि बोर्ड के फैसले के खिलाफ जाने के चलते नदवी को निकाल दिया गया है। हालांकि नदवी का कहना है कि वो खुद बोर्ड की बैठक से उठकर चले गए थे। उन्होंने कहा कि संगठन में कुछ लोग गलत तरीके से काम कर रहे हैं इसलिए मैं हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़ाने वालों के साथ नहीं हूं। नदवी ने कहा कि बोर्ड इस्लाम की राह पर नहीं बल्कि जिद पर चल रहा है।

Related posts

जानिए किस दिन न करें इन चीजों का सेवन, नहीं परिवार को पड़ सकता है कष्ट

Trinath Mishra

उत्तराखंडःबीजेपी विधायक खजान दास पर लोगों का गुस्सा फूटा तो पत्थरों की हुई बारिश

mahesh yadav

प्रियंका ने क्यों कहा मृतकों से सम्मान भी छीन रही योगी सरकार

sushil kumar