Breaking News featured राज्य

नहीं थम रहा पद्मावत का विरोध, सिनेमा हॉल पर फेंका गया पेट्रोल बम

padmavati protest 18 1510990995 1517041271 नहीं थम रहा पद्मावत का विरोध, सिनेमा हॉल पर फेंका गया पेट्रोल बम

बेंगलुरू। संजय लीला भंसाली की फिल्म पर्दे पर लग चुकी है और लोग इसे काफी पसंद भी किया जा रहा हैं, लेकिन इसके बावजूद भी इसके विरोध का सिलसिला रुक नहीं रहा है। कर्नाटक के बेलागावी में पद्मावत का जोरदार प्रदर्शन कर रहे लोगों ने एक सिनेमा हॉल पर पेट्रोल बम से हमला किया है, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। मिली जानकारी के मुताबिक ये हमला अज्ञात बाइक सवारों ने किया है। वहीं पुलिस जांच में जुट गई है। इस हमले को लेकर पुलिस का कहना है कि गुरुवार रात जब सिनमा हॉल के अंदर पद्मावत फिल्म चल रही थी तो अचानक कुछ बदमाशों ने पेट्रोल से भरी बोतल को सिनेमा घर के बाहर फेंक दियाओ। बोतल के जमीन से टकराते ही उसमें जोरदार धमाका हुआ।padmavati protest 18 1510990995 1517041271 नहीं थम रहा पद्मावत का विरोध, सिनेमा हॉल पर फेंका गया पेट्रोल बम

इस घटना का पता लगते ही सिनेमा हॉल के अंदर फिल्म देख रहे लोगों में दहशत फैल गई। पेट्रोल बम धमाके की आवाज सुनकर लोग फौरन बाहर की तरफ भागे तो देखा आग की लपटें उठ रही थीं और भारी भीड़ अफरा-तफरी के बीच उसे देख रही थी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इंस्पेक्टर आईएच सातेनाहल्ली ने बताया कि पुलिस इसे फिल्म पद्मावत के विरोध स्वरूप देख रही है। उन्होंने कहा कि बाइक सवार कुछ उपद्रवी पेट्रोल वाला बोतल बम और पटाखे लेकर आए और धमाका किया, इसकी भयंकर आवाज की वजह से लोग खौफजदा हो गए। दर्शकों में से किसी के घायल होने की बात सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि करणी सेना के विरोध के बावजूद 25 जनवरी को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत रिलीज हुई है फिल्म रिलीज को लेकर करणी सेना ने दिल्ली एनसीआर में कई जगहों पर हिंसा की थी। करणी सेना ने भोंडसी क्षेत्र में उपद्रवियों ने हरियाणा रोडवेज की एक बस फूंक दी और कई बसों पर पत्थरबाजी की थी। करणी सेना द्वारा की गई पत्थरबाजी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ लोग वहां से गुजर रही बसों पर पत्थर फेंक रहे हैं और डंडों से बस के शीशे फोड़ रहे हैं। विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना कार्यकर्ताओं ने भोपाल में एक कार को आग लगा दी। प्रदर्शनकारियों ने जिस कार में आग लगाई, वो करणी सेना के ही कार्यकर्ता की थी।

Related posts

केरलः सबरीमाला मंदिर मामले में पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने ‘तुरंत सुनवाई’ से किया मना

mahesh yadav

विमुद्रीकरण मामला: सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर , 23 नवंबर को होगी सुनवाई

Rahul srivastava

सरकार ने बाबा रामदेव की कोरोना की दवाई पर क्यों लगाई रोक?

Mamta Gautam