featured Breaking News देश

बीजेपी नेता का शहादत पर शर्मनाक बयान, कहा जवान हैं तो जान जाएगी ही

army बीजेपी नेता का शहादत पर शर्मनाक बयान, कहा जवान हैं तो जान जाएगी ही

नई दिल्ली। एक तरफ पाकिस्तान है जो अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा और लगातार फायरिंग कर रहा है वहीं दूसरी तरफ भारतीय सेना के बहादुर जवान हैं जो गर्मी-ठंडी की परवाह किए बिना हमारी रक्षा कर रहें हैं। भारत के लिए किसान और जवान का बहुत महत्व है, लेकिन फिर भी कुछ ऐसे नेता भी मौजुद हैं जो जवानों पर शर्मनाक बयान देने से बाज नहीं आते।यूपी के रामपुर से बीजेपी सांसद ने शहादत का अपमान करते हुए शर्मनाक बयान दिया है।

सांसद नेपाल सिंह ने कहा कि सेना के जवान हैं तो जान जाएगी ही। नेपाल सिंह ने कहा कि ये तो रोज मरेंगे आर्मी में, कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का आदमी ना मरता हो झगड़े में? गांव में भी झगड़ा होता है, लट्ठबाजी होती है तो एक न एक तो घायल होगा ही।अच्छा हमें कोई डिवाइस बताओ, जिससे आदमी न मरे। ऐसी चीज बताओ कि गोली काम न करे, उसे करवा दें।

 

army बीजेपी नेता का शहादत पर शर्मनाक बयान, कहा जवान हैं तो जान जाएगी ही

सासंद नेता को शहादत शायद बेकार सी चीज मालूम पड़ती है तभी तो देश के लिए लड़ने वाले और गांव के झगड़े में उन्हें ज्यादा फर्क नजर नहीं आता।आर्मी अपना काम कर रही है, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है, लेकिन नेता को उसमें कोई बड़ी बात नजर नहीं आ रही।

बता दें कि हाल ही में पाक ने एक बार फिर अपने पूरानी हरकत दोहराने की कोशिश की था। उन्होंने सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर पर हमला किया और इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकियों ने ली थी।ट्रेनिंग कैंप को आतंकियों ने निशाना बनाया था, जिसमें पांच जवान शहीद हुए थे। इसके बाद पूरे भारत में एक बार फिर पाक के खिलाफ आक्रोश की ज्वाला भड़की है।

Related posts

प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 496 नए मामले, लखनऊ में 141 नए मरीज आये

sushil kumar

बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार, बताया अंबेडकर नीति के साथ धोखा

Aditya Mishra

दिल्ली में लगेगा वीकेंड कर्फ्यू, बैठक के बाद सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

pratiyush chaubey