Breaking News featured यूपी राज्य

योगी का आदेश, नए साल से पहले नोएड के 40 हजार फ्लैट खरीदारों को दिए जाएंगे आशियाने

1464073051noida4 योगी का आदेश, नए साल से पहले नोएड के 40 हजार फ्लैट खरीदारों को दिए जाएंगे आशियाने

नोएडा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि वो दिसंबर के अंत तक 40 हजार फ्लैट खरीदारों को घर उपलब्ध करवाएगी। इसके अलावा तीन महीने बाद इतने ही फ्लैट फिर से उपल्बध करवाए जाएंगे। इ्स मामले को लेकर सीएम योगी ने पूर्व की सरकारों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि उन लोगों के कराण नोएडा और ग्रेटर नोएडा का विकास नहीं हो पाया है। सीएम ने कहा कि हमने यहां के तीनों प्राधिकरणों को निर्देश दिया है कि वो इस बात का पता लगाए कि कौन बिल्डर खरीदारों को मकान बनाकर दे सकता है और कौन उनके साथ धोखा कर रहा है। 1464073051noida4 योगी का आदेश, नए साल से पहले नोएड के 40 हजार फ्लैट खरीदारों को दिए जाएंगे आशियाने

मुख्यमंत्री ने कहा कि खरीदारों को जो मामले न्यायालय में लंबित हैं, जिस पर वो कुछ नहीं कर सकते लेकिन जो मामले न्यायालय में नहीं चल रहे हैं उस पर प्राधिकरण कार्रवाई करेगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार क्षेत्र के विकास को लेकर कृतसंकल्प है और इसके सिलसिले में मंत्रियों को एक समूह बनाया है, जिसके लिए राज्य सरकार प्रयास कर रही है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के निरीक्षण के लिए आज शाम चार बजे हेलीकॉप्टर से नोएडा पहुंच रहे हैं। उन्होंने इसके साथ ही इस मिथक को तोड़ने का प्रयास किया, जिसके अनुसार ये कहा जाता है कि नोएडा आने वाले सूबे के मुख्यमंत्री की कुर्सी जल्द ही चली जाती है। इस मिथक को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि नोएडा उत्तर प्रदेश का आईना है।

 

Related posts

राम मंदिर भूमि पूजन को देख ओवैसी को लगी मिर्च, दे डाला बड़ा बयान..

Mamta Gautam

प्रयागराजः कैसी भी हाई सेक्योरिटी हो, चंद मिनटों में सिस्टम हैक कर गाड़ी गायब कर देता था ये गैंग

Shailendra Singh

मोदी दिल्ली की हार नहीं पचा पा रहे: केजरीवाल

bharatkhabar