September 23, 2021 11:39 am
featured देश

राम मंदिर भूमि पूजन को देख ओवैसी को लगी मिर्च, दे डाला बड़ा बयान..

AOWESI राम मंदिर भूमि पूजन को देख ओवैसी को लगी मिर्च, दे डाला बड़ा बयान..

आज रामजन्म भूमि पूजन न सिर्फ देश ने देखा बल्कि विदेशों में भी इस जश्न की धूम देखने को मिली तो वहीं अब राम मंदिर पर एक बार फिर से राजनैतिक तेज हो गई है। और इस मुद्दे को हवा दी है ओवैसी के एक और नये बयान ने..

modi 1 1 राम मंदिर भूमि पूजन को देख ओवैसी को लगी मिर्च, दे डाला बड़ा बयान..

भूमि पूजन को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने नाराजगी जाहिर की है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारत एक सेक्युलर देश है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का भूमि पूजन कर अपने पद की गरिमा का उल्लंघन किया है।असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘यह दिन हिंदुत्व की जीत और लोकतंत्र के साथ-साथ सेक्युलरिज्म की हार का भी है। इतना ही नहीं ओवैसी ने कहा कि, आज पीएम मोदी भावुक थे।’ ‘मैं भी उतना ही भावुक था क्योंकि मैं नागरिकों की सहभागिता और समानता में यकीन रखता हूं। मिस्टर प्राइम मिनिस्टर, मैं इस वजह से भावुक हूं क्योंकि वहां 450 वर्षों तक मस्जिद खड़ी थी।’

https://www.bharatkhabar.com/details-of-pm-narendra-modis-program/
इससे पहले सुब ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, ‘बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी। इंशाअल्लाह। हैशटैग बाबरी जिंदा है।’ असदुद्दीन का यह हैशटैग (#BabriZindaHai) ट्विटर पर काफी ट्रेंड हुआ है।और एक बार फिर ओवैसी ने बयान जारी करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी के इस बयान पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसके साथ ही ओवैसी के बयान ने राजनीति गर्मा दी है।

Related posts

साल के आखिरी दिन छाया दिल्ली-एनसीआर में घना कोहरा

Rani Naqvi

जी-20 शिखर सम्मेलन से पहले प्रदर्शनकारियों व पुलिस में झड़प

Srishti vishwakarma

बिग बॉस 12 के घर से अनूप जलोटा के बाहर आने के उनकी जायदाद को लेकर घमासान, जसलीन भड़की

Rani Naqvi