featured Breaking News देश

मोदी दिल्ली की हार नहीं पचा पा रहे: केजरीवाल

Arvind Kejriwal मोदी दिल्ली की हार नहीं पचा पा रहे: केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिल्ली के विकास कार्यो को ठप करने की कोशिश में लगे रहने का आरोप लगाया और कहा कि वह यह सब इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि वर्ष 2015 के चुनावी हार को पचा नहीं पा रहे हैं। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने पश्चिमी दिल्ली में एक उपरिगामी पुल के संक्षिप्त उद्घाटन भाषण में कहा, दिल्ली का विकास रोकना सुनिश्चित करने के लिए मोदी कोई भी कसर उठा नहीं रख रहे हैं।

Arvind Kejriwal

केजरीवाल ने कहा, वह दिल्ली की हार को पचा नहीं सकते। इसलिए उन्होंने पूरे केंद्र के सरकारी तंत्र को दिल्ली सरकार के खिलाफ लगा दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि विकासपुरी और मीराबाग को जोड़ने वाले 3.40 किलोमीटर लंबा फ्लाईओवर के निर्माण पर शुरू में 560 करोड़ रुपये खर्च होने थे, लेकिन यह 450 करोड़ रुपये में ही बन गया। इस तरह 110 करोड़ रुपये की बचत हुई। यह बचत आप की सरकार में ही संभव था।

अधिकारियों का कहना है कि इसके बन जाने से अभी जो यह दूरी तय करने में 30 मिनट समय लगता है, वह मात्र 12 मिनट लगेगा। केजरीवाल ने मोदी को चुनौती दी, “आप मुझे रोक सकते हैं तो रोककर दिखाएं। मैं रुकने या झुकने वाला नहीं हूं।”

उन्होंने कहा कि केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच धर्मयुद्ध चल रहा है। पुलिस, सीबीआई, आईबी, रॉ और आयकर विभाग को आप की सरकार के खिलाफ काम करने के लिए लगा दिया गया है। आप की सरकार के पास सिर्फ एक हथियार है- सच्चाई और सच्चाई कभी हारती नहीं है।

Related posts

देश भक्ति की ये शायरी आप में भर देंगी जोश

Vijay Shrer

दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ हुई बारिश

pratiyush chaubey

बासुरीं बजाने से ज्यादा दूध देतीं हैं गाय, भाजपा नेता का यह बयान हो रहा वायरल

Trinath Mishra