featured Breaking News देश राज्य

वरुण गांधी का दिखा शायराना अंदाज, कहा जब सूखने लगें तो जलाने के काम आए

varun वरुण गांधी का दिखा शायराना अंदाज, कहा जब सूखने लगें तो जलाने के काम आए

नई दिल्ली। बीजेपी सासंद वरुण गांधी संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के लंभुआ विधानसभा में क्षेत्र के कोथराकलां गांव में लोगों को संबोधित किया। वरुण गांधी ने यहां 2 हजार गरीबों को कंबल बांटे। वरुण गांधी ने कहा कि वो गरीबों की सेवा को अपना धर्म मानते हैं।

 

varun वरुण गांधी का दिखा शायराना अंदाज, कहा जब सूखने लगें तो जलाने के काम आए

यहां पर वरुण गांधी का लोंगों को एक अलग ही रुप देखने को मिला। वरुण गांधी ने शायराना अंदाज में कहा कि हम छायादार पेड़, जमाने के काम आएं, जब सूखने लगें तो जलाने के काम आएं। उन्होंने कहा कि निःस्वार्थ भाव की सेवा की प्रेरणा हमें वृक्षों से लेना चाहिए। वरुण गांधी ने लोगों को विश्वास दिलाया कि वो हर सुख-दूख में उनके साथ रहेंगे। इस कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष करुणा शंकर दि्वेदी, राय साहब सिंह, मुरारी सिंह श्याम बहादूर पांडेय आदि मौजुद रहें।

वरुण गांधी ने कहा कि बहुत दिनों से राजनीति धर्म-जाति और क्षेत्रवाद के इर्द-गिर्द घूम रही है, जबकि राजनीति धर्म और अधर्म के बीच होनी चाहिए। क्रांति तभी आएगी जब लोग अपने हक और अधिकार के बारे में सोचेंगे। बहुत सारे राज्यों में गरीबों और असहायों को दरकिनार कर दिया जाता है। मैनें निर्णय लिया है कि कम से कम 10-15 हजार कंबल अपने वेतन से गरीबों में बाटेंगे।

Related posts

अमेरिका रूस को लेकर सख़्त , रूस के विपक्ष के नेता अलेक्सी नवलनी पर जानलेवा हमले का है मामला

Aman Sharma

कोरोना से जंग लड़ने के लिए पीएम मोदी सहित इन दिग्गज नेताओं ने दीप जलाए

Rani Naqvi

IND-ENG: तीसरे टेस्ट में भारतीय शेर हुए ढेर, एक पारी और 76 रनों से इंग्लैंड ने दी करारी शिक्सत

Saurabh