featured Breaking News देश राज्य

हनीप्रीत और 7 गाड़ियों के काफिले के साथ निकली पुलिस

honeypreet 2 हनीप्रीत और 7 गाड़ियों के काफिले के साथ निकली पुलिस

हनीप्रीत का मुद्दा इन दिनों खासा सुर्खियों में छाया हुआ है। कोर्ट के आदेश के बाद हनीप्रीत को पुलिस ने रिमांड पर ले लिया है। पुलिस लगातार हनीप्रीत से सच उगलवाने का प्रयास कर रही है। जगह जगह पुलिस छापेमारी कर रही है इसके साथ पुलिस हनीप्रीत के साथ पूछताछ में लगी हुई है। लेकिन पुलिस को हनीप्रीत के जवाबों से संतुष्टि नहीं मिल रही है।

honeypreet 2 हनीप्रीत और 7 गाड़ियों के काफिले के साथ निकली पुलिस
honeypreet

पुलिस पहले ही हनीप्रीत पर गुमराह करने का आरोप लगा चुकी है। ऐसे में अब पुलिस ने हनीप्रीत की निशानदेही पर छापेमारी करना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में अब पुलिस ने हनीप्रीत और उसकी साथी सुखदीप कौर को सात गाड़ियों के काफिले के साथ निकाला है। सूत्रों के अनुसार जानकारी है कि पुलिस के काफिले को हनीप्रीत के साथ चंडीगढ़ के पास जीकरपु-पटियाला रोड पर देखा गया है। वही 38 दिनों तक हनीप्रीत पुलिस से कहां छिपी हुई थी इसका पता अभी नहीं लगाया जा सका है।

वही इससे पहले पंचकूला कमिश्नर की तरफ से बयान सामने आया था कि पुलिस को हनीप्रीत गुमराह करने की कोशिश कर रही है। इसलिए पुलिस हनीप्रीत की निशानदेही पर छापेमारी करना शुरू कर रही है। पुलिस लगातार जांच में लगी हुई है कि हनीप्रीत की भूमिका पंचकूला दंगे में क्या थी। माना जा रहा है कि पुलिस की सख्ती से कई खुलासे हो सकते हैं। सूत्रों के अनुसार जानकारी है कि पुलिस अब हनीप्रीत का नार्को टेस्ट भी करा सकती है।

Related posts

Flipkart की Big Diwali Sale एक बार फिर शुरू, जानें डील्स और ऑफर्स

Samar Khan

कोरोना की बेकाबू रफ्तार, 24 घंटे में 2.34 लाख बीमार, 1341 की गई जान

Saurabh

युवा आगे आएं, टीका लगवाने के पात्र लोगों की करें मदद : पं. श्रीकान्त शर्मा

sushil kumar