Breaking News यूपी

युवा आगे आएं, टीका लगवाने के पात्र लोगों की करें मदद : पं. श्रीकान्त शर्मा

shrikant sharma युवा आगे आएं, टीका लगवाने के पात्र लोगों की करें मदद : पं. श्रीकान्त शर्मा

लखनऊ। ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री पं. श्रीकान्त शर्मा ने अपील की कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर 4 दिवसीय ‘टीका उत्सव’ के दौरान 45 वर्ष से अधिक सभी व्यक्ति खुद भी टीका लगवाएं और दूसरों को भी प्रेरित करें। टीकाकरण के लिए युवा आगे आएं और पात्र व्यक्तियों को केंद्रों तक पहुंचने में मदद करें।

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि यूपीपीसीएल के मुख्यालय शक्ति भवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए उन्होंने सबका उत्साहवर्धन किया। मैं उनका हृदय से अभिनंदन करता हूं।

shrikant युवा आगे आएं, टीका लगवाने के पात्र लोगों की करें मदद : पं. श्रीकान्त शर्मा

ऊर्जा मंत्री ने लोगों से अपील की कि अपनी सहभागिता से वैक्सीनेशन ड्राइव को सफल बनाएं और अपने आसपड़ोस के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि आज से लेकर डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर जी की जयंती तक यह जो बड़ा टीका उत्सव का अभियान चल रहा है, इस अभियान को सफल करें और कोरोना को परास्त करें।

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि बाबा साहेब की जयंती तक जो लोग ऊर्जा विभाग के कार्मिक हैं और टीकाकरण के लिए पात्र हैं उनका वैक्सीनेशन पूर्ण होगा। ऐसा मैंने माननीय मुख्यमंत्री जी को आश्वस्त किया है।

मैं अपील करता हूं और अभिनंदन करता हूं अपने ऊर्जा विभाग के सभी सदस्यों का जो शिद्दत से अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। बिजली आपूर्ति में कहीं कोई बाधा होती है तो उसको जिस तरह अविलंब दूर करते हैं, उसी तरह कोरोना को हराने में भी सक्रियता व समर्पण दिखाएं।

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि मैं विशेष तौर पर अपने नौजवानों का आह्वान करता हूं कि आप की सक्रियता से ही हम कोरोना को सीमित करने में सफल हुए हैं आज आपकी जरूरत है, पड़ोस में रह रहे सभी पात्र व्यक्तियों को केंद्र तक पहुंचाएं। आपके आसपास के 45 साल से ऊपर के लोगों का शत-प्रतिशत टीकाकरण हो जाए, यह आप सुनिश्चित करिए।

Related posts

मुस्लिम परिवार ने पेश की सौहार्द की नजीर, हिंदू रीति-रिवाज से कराई गोद लिए हिंदू बेटे की शादी

Vijay Shrer

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम योगी, 2503 नवविवाहित जोड़ों को दिया आशीर्वाद

Neetu Rajbhar

काली पूजा के दौरान बार-बालाओं ने लगाये ठुमके, प्रशासन के सारी गाइडलाईन की उड़ायी गयी धज्जियाँ

Samar Khan