featured जम्मू - कश्मीर देश

Jammu Kashmir: जम्मू – पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो बसों के बीच टक्कर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

2842fb7195f208f1978768c3ab4f8bce1668043743431124 original Jammu Kashmir: जम्मू – पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो बसों के बीच टक्कर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में भीषण हादसा हो गया। दरअसल, जम्मू – पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो बसों के बीच टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

ये भी पढ़ें :-

अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.3 तीव्रता

इस सड़क हादसे में कम से कम 17 लोग जख्मी हुए हैं, जिनमें से कईयों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक दोनों ही बसें  कठुआ की ओर जा रही थीं। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद मौके पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।

मृतकों की पहचान
मृतकों की पहचान सांबा के रहने वाले कसूरी लाल राजपुरा, बाटाला पंजाब की रहने वाली महिला मांगी देवी, बाटाला पंजाब की रहने वाली बच्ची तानिया के रूप में हुई है। फिलहाल हादसे की वजह सामने नहीं आई है। घटनास्थल से दोनों बसों के ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हैं। पुलिस उनकी तालाश कर रही है।

हादसे में जान गवाने वालों के परिवार को मिलेंगे एक-एक लाख रुपये
वहीं, जिला आयुक्त सांबा ने हादसे में जान गवाने वालों के परिवार को एक-एक लाख, गंभीर रूप से घायलों को 50 हज़ार और मामूली घायलों दस-दस हज़ार रूपए देने का एलान किया.

Related posts

Vaccine पर सियासी घमासान: अखिलेश के ट्वीट पर मोहसिन रज़ा और अनुराग भदौरिया आमने-सामने

Shailendra Singh

आप के अभियान सेल्फी विद सरकारी स्कूल में बच्चों के साथ साथ शिक्षकों ने भी मोर्चा संभाला

Rahul

 इस साल अत्यंत शुभ गज केसरी योग में किया जाएगा होली दहन, इन परेशानियों से मिलेगी निजात

Rani Naqvi