featured जम्मू - कश्मीर देश

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेढ़ जारी, 2 आतंकी ढेर

militant, encounter, jammu kashmir, security, force,

जम्मू-कशअमीर में लगातार एंकाउंचर की खबरें आ रही है। सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेढ़ अभी भी जारी है।

श्रीनगर। जम्मू-कशअमीर में लगातार एंकाउंचर की खबरें आ रही है। सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेढ़ अभी भी जारी है। इस दौरान सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया। कुलगाम जिले के निपोरा में इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों व आतंकवादियों के बीच फायरिंग शुरू हुई। जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

अभियान में दो आतंकवादी मारे गए

बता दें कि कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने मीडिया को बताया कि जारी अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं। उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पहले की रिपोर्ट के अनुसार, सेना और पुलिस की एक संयुक्त टीम ने निपोरा में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान पर पहुंची तो छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी हमला किया। इस दौरान मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियो को ढेर कर दिया।

https://www.bharatkhabar.com/pakistan-increases-defense-budget-in-lockdown/

वहीं, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के गुल बाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षाबल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं. विशिष्ट इनपुट के बाद सुरक्षाबलों ने गांव में घेराबंदी की. इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में शक होने पर उन्हें पकड़ लिया, जहां आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच फायरिंग हुई, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. गुलाब बाग क्षेत्र में 2 से 3 आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी है।

Related posts

क्या पंजाब में टलेंगे विधानसभा चुनाव? राजनीतिक दलों की मांग पर चुनाव आयोग की अहम बैठक आज

Neetu Rajbhar

मलेशिया के प्रधानमंत्री रजनीकांत से मिलने पहुंचे उनके घर

Anuradha Singh

इस बार खास होगी अयोध्या की होली, रामलला के लिए आई अद्भुत पोशाक, ‘कृष्णमय’ नजर आएंगे प्रभु श्रीराम

Aditya Mishra