up 2 महाराष्ट्र के पालघर की तरह अब बुलंदशहर में की गई 2 साधुओं की हत्या

बुलंदशहर| महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की मॉब लिंचिंग के बाद अब उत्तर प्रदेश में साधुओं की हत्या की वारदात सामने आई है। बुलंदशहर में शिव मंदिर पर रहने वाले दो साधुओं की हत्या का मामला, गांव वालों की मदद से पुलिस ने गांव के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। नशे में धुत है व्यक्ति, बुलंदशहर पुलिस के मुताबिक उक्त व्यक्ति ने बाबा का चिमटा गायब कर दिया था। जिसके चलते बाबा ने इसे डांटा था, प्रथम दृष्टया इसके चलते ही उक्त व्यक्ति ने दोनों बाबा को मारा है। ग्रामीणों ने भी व्यक्ति को घटनास्थल से तलवार ले जाते हुए देखा था, फिलहाल आरोपी गिरफ्त में है, बाकी होश में आने पर सख्ती से पूछताछ की जाएगी।

up महाराष्ट्र के पालघर की तरह अब बुलंदशहर में की गई 2 साधुओं की हत्या

जानकारी के अनुसार, अनूपशहर कोतवाली के पगोना गांव में एक शिव मंदिर है. मंदिर में 55 वर्षीय साधु जगनदास और 35 वर्षीय साधु सेवादास रहते थे।वहीं मंगलवार सुबह जब गांव वाले मंदिर पहुंचे तो साधुओं के लथपथ शव देखकर भड़क गए। देखते ही देखते मंदिर में सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इस बीच इस बीच गांव वालों ने एक शख्स पर शक जताया। इसके बाद उसकी जबरदस्त पिटाई की गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और आरोपी शख्स को अपनी कस्टडी में ले लिया।

https://www.bharatkhabar.com/coronas-entry-in-the-court-of-the-country/

इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि कुछ दिन पहले आरोपी ने साधुओं के एक सामान (चिमटा) को छीन लिया था। जिसके बाद साधुओं ने उसे डांटा था। इससे नाराज होकर आरोपी ने दोनों साधुओं की हत्या कर दी। मामले की जांच की जा रही है।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    देश की सर्वौच्च अदालत में हुई कोरोना की एंट्री, अब कैसे खुलेगा न्याय का मंदिर?

    Previous article

    स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, भारत में सामने आ चुके अभी तक 29,435 पॉजिटिव केस

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured