September 25, 2021 12:08 pm
featured देश

स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, भारत में सामने आ चुके अभी तक 29,435 पॉजिटिव केस

corona 1 1 स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, भारत में सामने आ चुके अभी तक 29,435 पॉजिटिव केस

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के मामले देश में बढ़कर 30 हजार के पास पहुंच गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, अभी तक 29,435 पॉजिटिव केस भारत में सामने आ चुके हैं। इसके अलावा 934 लोगों की मौत हो चुकी है। दुनिया में कोरोनो वायरस के संक्रमित मामलों की संख्या तीस लाख के पार पहुंच गई है। इसमें से 8,78,813 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं।

वहीं, कोरोना वायरस से दुनिया में मरने वालों की संख्या दो लाख आठ हजार से ज्यादा हो गई है। इसमें से दो तिहाई यूरोप से हैं। कोरोना से सबसे ज्यादा मौत की बात करें तो अमेरिका में 55 हजार से ज्यादा लोग अब तक मर चुके हैं।

https://www.bharatkhabar.com/bajaj-finserv-employees-pledged-rs-1-crore-grant-in-pm-keyers-fund/

अपडेट-

– भारत में कोरोना वायरस के मामले 30 हजार के नजदीक पहुंच गए हैं। अभी तक देश में 29,435 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। वहीं, 934 लोगों की मौत हो चुकी है। 

अमेरिका में कोरोना वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। एक दिन में एक बार फिर से 1300 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है। जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के अनुसार, पिछले 24 घंटे में अमेरिका में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 1,303 पहुंच गई है। 

– दिल्ली में पटपड़गंज स्थित मैक्स अस्पताल के 33 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दो डॉक्टर, 23 नर्सिंग स्टाफ,टेक्नीशियन और अन्य कर्मचारी शामिल हैं। इन सभी को साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि सभी की हालत सामान्य है।

Related posts

गर्भवती हथिनी की मौत के मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, एक आरोपी गिरफ्तार

Rani Naqvi

शिवालिक के जंग में मिला 50 लाख साल पुराने हाथी का जीवाश्म जानिए क्यों है खास?

Mamta Gautam

ऋषिकेश में सभा के दौरान राहुल ने लोगों को दिखाया अपना फटा हुआ कुर्ता

Rahul srivastava