September 25, 2022 8:40 pm
featured छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान तीन महिलाओं समेत 13 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि

छत्तीसगढ़ 9 छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान तीन महिलाओं समेत 13 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान तीन महिलाओं समेत 13 लोगों के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है। कोरबा जिले के अधिकारियों के मुताबिक कटघोरा शहर में सबसे अधिक 22 लोग इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

बता दें कि कटघोरा की एसडीएम सूर्यकिरण तिवारी ने बताया कि शहर में सभी प्रभावित पिछले दिनों तब्लीगी जमात के 16 लोगों के संपर्क में आए थे। जमात के सदस्य यहां की पुरानी बस्ती इलाके की मस्जिद में रुके हुए थे। तिवारी ने बताया कि शहर में बड़ी संख्या में कोरोना वायरस संक्रमण के बाद शहर को सील कर दिया गया है और प्रभावित क्षेत्र के सभी निवासियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है।

वहीं उन्होंने बताया कि पुरानी बस्ती क्षेत्र के निवासी सात लोगों की रिपोर्ट शनिवार रात में मिली थी जबकि आज छह अन्य लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे पहले रायपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के अधिकारियों ने बताया था कि छह संक्रमित लोगों में से एक बिलासपुर जिले का है।

साथ ही बाद में बिलापुर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा ने बताया कि रविवार को बिलासपुर में किसी भी व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। कटघोरा निवासी व्यक्ति और बिलासपुर निवासी व्यक्ति का एक जैसा नाम होने के कारण यह भ्रम की स्थिति पैदा हुई है। दोनों का नमूना जांच के लिए भेजा गया था लेकिन इनमें से कटघोरा के व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Related posts

पाक गोलीबारी पर बोले फारूक, शांति के लिए युद्ध विकल्प नहीं

Breaking News

हिंसक हुआ किसान आंदोलन,पुलिस ने किया लाठीचार्ज और छोड़े आंसू गैस के गोले

rituraj

2007 हैदराबाद बम धमाका मामले में कोर्ट ने दो आरोपियों को ठहराया दोषी,दो आरोपी बरी

rituraj