September 22, 2021 10:24 pm
featured राजस्थान

गहलोत सरकार पर मंडरा रहा खतरा, कांग्रेस के 12 विधायक दिल्ली पहुंचे

चुनावी जंग में उतरेंगे अशोक गहलोत और सचिन पायलट,राहुल ने दी हरी झंडी

राजस्थान  में सरकार गिराने के लिए विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर राजस्थान पुलिस  के स्पेशल आपरेशन ग्रुप ने बड़ी कार्रवाई की है।

जयपुर। राजस्थान  में सरकार गिराने के लिए विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर राजस्थान पुलिस  के स्पेशल आपरेशन ग्रुप ने बड़ी कार्रवाई की है। एसओजी ने मामले में केस दर्ज किया है। इसके बाद कांग्रेस के 12 विधायक दिल्ली पहुंचे हैं। डिप्टी सीएम सचिन पायलट पहले से ही दिल्ली में मौजूद हैं।

बताया जा रहा है कि सचिन पायलट और बाकि 12 विधायक सीएम अशोक गहलोत से खफा हैं। ये सभी आज पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिल सकते हैं। बताया जा रहा है कि सचिन पायलट एसओजी की एफआईआर में सरकार गिराने की साजिश में उन पर निशाना साधने से खफा हैं।

बता दें कि इस बीच कांग्रेस ने उन तीन निर्दलीय विधायकों की संबद्धता समाप्त कर दी। अब तक ये तीनो सुरेश टाक खुशवीर जोजावर और ओम प्रकाश हुडला गहलोत सरकार को समर्थन दे रहे थे, लेकिन एसओजी ने तीनों के खिलाफ खरीद फरोख्त मामले में केस दर्ज कर लिया है। तीनों पर आरोप है कि सरकार गिराने के विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिश की।

https://www.bharatkhabar.com/23-terrorists-hiding-in-a-house-in-sopore-north-kashmir/

वहीं इस बीच शनिवार देर रात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को देर कई विधायकों और मंत्रियों  ने समर्थन पत्र सौंपे और गहलोत के नेतृत्व में भरोसा जताया। देर रात राजस्थान की सीमा भी सील कर दी गई है। बिना पास राजस्थान से बाहर जाने की इजाजत नहीं है। हालांकि सरकार ने कोरोना संक्रमण को सीमा सील करने की वजह बताया, लेकिन माना जा रहा है कि मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम को देख विधायको के बाहर जाने की आशंका में फैसला किया गया है। एसओजी की एफआईआर के बाद अब राजस्थान में सियासी संकट गहराता जा रहा है।

Related posts

उप-राष्ट्रपति ने मेडिकल छात्रों से कहा कि निस्वार्थ रूप से सेवा करें क्योंकि चिकित्सा एक उत्कृष्ट पेशा है

mahesh yadav

उत्तराखंड: कोरोना का कहर, 748 नए केस की पुष्टि, 5 की मौत

Saurabh

अटल, मनमोहन, प्रतिभा, प्रणब को खाली करने पड़ सकते हैं अपने सरकारी बंगले

Breaking News