September 29, 2021 12:26 am
featured जम्मू - कश्मीर

नॉर्थ कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, एक घर में छिपे 2,3 आतंकी

jammu and kashmir

नॉर्थ कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने शनिवार शाम को आतंकियों को घेर लिया।

जम्मू।  नॉर्थ कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने शनिवार शाम को आतंकियों को घेर लिया। रेब्बन इलाके में इस वक्त आतंकवादियों का एनकाउंटर करना सुरक्षाबलों ने शुरू कर दिया है, दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रेब्बन में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर सुरक्षाबलों को मिली थी, जिसके ऑपरेशन शुरू किया गया।

बता दें कि एक अधिकारी ने बताया कि सोपोर पुलिस, 22 आरआर, और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने शनिवार शाम को सोपोर के रेबन इलाके में एक कॉर्डन-एंड-सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जम्मू-कशमीर को एक गुप्त सूचना मिली थी।

वहीं उन्होंने आगे कहा कि जैसे ही संयुक्त दल ने संदिग्ध स्थान को घेरा छुपे हुए आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इसके बाद संयुक्त टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई और मुठभेड़ शुरू हो गई। कश्मीर जोन पुलिस के ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी गई कि सोपोर के रेब्बन इलाके में मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। पुलिस और सुरक्षाबल अपने काम में लगे हुए हैं।

https://www.bharatkhabar.com/uttarakhand-government-took-these-worthy-e-praise-decisions-to-protect-against-corona/

बता दें कि पिछले महीने सोपोर मॉडल टाउन में हुए आतंकी हमले में एक नागरिक और सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गए थे। इसके अलावा 3 सीआरपीएफ के जवान घायल भी हो गए थे। तभी से सोपोर के अलग-अलग इलाकों में तलाशी अभियान लगातार चलाए जा रहे हैं।

Related posts

औद्योगिक निवेश का बेहतर वातावरण तैयार करना प्राथमिकता – उद्योग मंत्री

mahesh yadav

दैनिक राशिफल: किस्मत बदलने के लिए जानिए क्या करें उपाय

Aditya Mishra

आनंद विहार बस अड्डे पर जांच के दौरान बैग से मिले करीब एक करोड़ रुपए

Rahul srivastava