December 8, 2021 10:02 am
featured राजस्थान हेल्थ

जयपुर में एक साथ 11 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव, स्कूल में मचा हड़कंप

यूपी में डेल्टा प्लस वेरिएंट को लेकर अलर्ट, सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

राजस्थान में कोविड-19 संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। स्कूल खुलने के बच्चों के कोरोना संक्रमित होने के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, आज जयपुर में एक स्कूल के 11 छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। एक साथ इतने मामले सामने आने के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया, जिसके बाद स्कूल को चार दिनों तक के लिए बंद कर दिया गया है।

मामला जयपुर के जय श्री पेरीवाल स्कूल का है। यहां एक साथ 11 बच्चों के संक्रमित होने के बाद स्कूल 4 दिन तक बंद रहेगा। वहीं इससे पहले सवाई मानसिंह स्कूल में भी दो छात्र कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। ऐसे स्कूलों से कई मामले सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें:-

सीएम मनोहर लाल ने दिए खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 के लिए राज्य स्तरीय समिति गठित करने के निर्देश

मानसरोवर स्थित नीरजा मोदी स्कूल की एक छात्रा संक्रमण की चपेट में आई थी। इसके अलावा महापुरा स्थित जयश्री पेरीवाल स्कूल में पहले कक्षा 5 का एक छात्र संक्रमण की चपेट में आ गया था.।ऐसे में बच्चों में बढ़ता संक्रमण का मामला चिंता का विषय बनता जा रहा है।

सोमवार को सामने आए 22 केस
वहीं, बीते दिन को प्रदेश में कोरोना के 22 नए मामले देखने को मिले हैं। चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण के 22 नए मामले आए. इनमें अकेले जयपुर से 11 संक्रमण के मामले देखने को मिले हैं।

Related posts

जलियांवाला बाग कांड में शहीद के आश्रित ने सरकार से मांगा मुआवजा

Srishti vishwakarma

हैदराबाद टी-20 : भारत-वेस्टइंडीज पहला मैच आज राजीव गांधी स्टेडियम में

Trinath Mishra

लक्ष्मी पूजा के लिये अपनायें यह विधि, होगा लाभ

Aditya Gupta