यूपी राज्य

प्रदेश में कोरोना का कहर बीते 24 घंटे में 1032 नए मरीज, 6 की मौत

untitled 33 1 प्रदेश में कोरोना का कहर बीते 24 घंटे में 1032 नए मरीज, 6 की मौत

लखनऊ:कोरोना का कहर धीरे-धीरे  बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में प्रदेश में 1032 मामले सामने आए तो वहीं राजधानी लखनऊ में 347 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्‍‍‍‍‍‍‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गयी है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा सकती है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 1032  कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज की व्यवस्था की गई है।

इन पांच जिलों में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा

उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा है, जिसमें टॉप पर राजधानी लखनऊ बनी हुई है। बीते 24 घंटे में यहां पर 347 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, गौतम बुध नगर में 43, वाराणसी में 45, कानपुर नगर में 21, प्रयागराज में 44 नए मामले सामने आए हैं।

जिम्मेदार बोले- नियंत्रित होगा कोरोना संक्रमित का आंकड़ा

लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने पर राजधानी लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजय भटनागर से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि, कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है तो वहीं स्वास्थ विभाग के द्वारा भी संक्रमित मरीजों की संख्या पर लगाम लगाने के लिए तमाम तरह की व्यवस्था की जा रही है। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा जल्द ही नियंत्रित होगा।

Related posts

जम्मू-कश्मीर:सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता,घुसपैठ कर रहे 5 आतंकियों को किया ढेर, एक जवान शहीद

rituraj

गाजीपुर में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी,पुलिस जांच मे जुटी

sushil kumar

प्रियंका गांधी के इस मंत्र से यूपी मिशन 2022 फतेह करेगी कांग्रेस

Shailendra Singh