Breaking News यूपी हेल्थ

गाजीपुर में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी,पुलिस जांच मे जुटी

untitled 2 1 गाजीपुर में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी,पुलिस जांच मे जुटी

गाजीपुर। नोनहरा थाना क्षेत्र के तिलाड़ी नहर के पास शुक्रवार की सुबह एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के गले पर धारधार हथियार से वार किया गया था जिसके निशान साफ दिख रहे थे । पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मुआयना कर संबंधित को आवश्यक निर्देश दिया। मृतका के पति की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

ये था मामला

जानकारी के अनुसार नोनहरा थाना क्षेत्र के तिलाड़ी गांव निवासी केदार राम मजदूरी करता है। खलिहान से मड़ाई कर रात में करीब 12 बजे घर लौटा तो देखा की पत्नी रीता (35) घर में नहीं थी। उसकी इधर-उधर खोजबीन किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस पर सोचा कि शायद कही गई होगी और अब-तब आ जाएगी। पत्नी के इंतजार में रात बीत गई। इसी बीच सुबह करीब सात बजे खेत की तरफ जा रहे कुछ ग्रामीणों ने तिलाड़ी नहर के पास रीता का शव देखा। यह खबर चारों तरफ फैल गई और कुछ ही देर में मृतका के परिवार वालों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

कुछ ही देर में थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। लोगों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। मौका मुआयना करते हुए मृतका से पति से पूछताछ की। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने बताया कि मृतका के गले पर चापड़ से वार कर हत्या किया गया है। पति की तहरीर पर एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Related posts

सगे भाइयों की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, इलाके में तनाव का माहौल

mahesh yadav

नवाज शरीफ का बड़ा बयान, ’26/11 हमले में पाकिस्तान का हाथ’

rituraj

देश में शुरू किशोरों का वैक्सीनेशन, कोविन पर 8 लाख के करीब रजिस्ट्रेशन, वैक्सीनेशन सेंटर पर भी होगी पंजीकरण की सुविधा

Neetu Rajbhar