मनोरंजन

जूही चावला ने प्लास्टिक बैग के खिलाफ शुरु की मुहिम

ramdwev 2 जूही चावला ने प्लास्टिक बैग के खिलाफ शुरु की मुहिम

मुंबई। मोबाइल नेटवर्क के लिए लगाए जाने वाले टावर से आम आदमी के स्वास्थ्य पर होने वाले प्रतिकूल असर को लेकर व्यापक अभियान चलाने वाली अभिनेत्री जूही चावला अब एक नई मुहिम शुरू करने जा रही हैं। आपकों बता दें कि इससे पहले भी इस तरीके की कई सारी मुहिमे शुरु हुई हैं लेकिन वो कामयाब नहीं हुई है सोशल मीडिया पर जूही चावला ने प्लास्टिक बैग के इस्तेमाल करने को लेकर एक नया अभियान छेड़ा है, जिसमें वे देश वासियों से प्लास्टिक बैगों का इस्तेमाल बंद करने की अपील कर रही हैं।

ramdwev 2 जूही चावला ने प्लास्टिक बैग के खिलाफ शुरु की मुहिम

जूही का कहना है कि वे अपने कुछ दोस्तों के साथ एक नया अभियान शुरू कर रही हैं, जिसका हमारी जिंदगी और सेहत से गहरा वास्ता है। उनका कहना है कि प्लास्टिक बैगों के इस्तेमाल से होने वाले खतरे लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिनको लेकर जन जागृति फैलाना जरुरी है। ताकि, लोग इन खतरों को समझें और प्लास्टिक बैग का इस्तेमाल बंद करें।

अभिनेत्री जूही चावला इस बात को लेकर भी चिंतित हैं कि कूड़े के ढेरों पर प्लास्टिक थैलियां खाकर गायों की जिंदगी को भारी खतरा हो जाता है। उनकों इस खतरे से बचाने के लिए और प्रदूषण को साफ रखने के लिए जूही चावला ऐसी मुहिम करने जा रही हैं। मोबाइल नेटवर्क के लिए लगने वाले टावर को लेकर अपनी मुहिम को देश की सर्वोच्च अदालत तक ले जाने वाली जूही चावला को उम्मीद है कि उनका अभियान लोगों को सकारात्मक संदेश देगा और लोग इसके खतरों को समझेंगे।
जूही ने ये भी संकेत दिए हैं कि इस अभियान को प्रभावी बनाने के लिए वे मुंबई सहित देश के कई शहरों में जाकर काम करने की योजना पर विचार कर रही हैं।

Related posts

रोहिंग्या कैंप की तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा

mohini kushwaha

‘पौरुषपुर’ बेवसीरीज में महारानी के किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे, जानिए क्या इसमें खास

Trinath Mishra

4 अक्टूबर को ऋचा और अली लेंगे सात फेरे, शादी के लिए दिल्ली हुए रवाना

Rahul