cf1767b6 5176 4203 b9df 5d747c94ef09 'पौरुषपुर' बेवसीरीज में महारानी के किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे, जानिए क्या इसमें खास

बॉलीवुड। फिल्म इंडस्ट्री में इस समय फिल्म और बेवसीरज की बाढ़ आई हुई है। एक के बाद एक कई बेवसीरीज रीलीज हो चुकी है। इन बेवसीरीज ने दर्शको के दिलों पर खूब राज किया। वहीं अल्ट बालाजी नई-नई दमदार बेवसीरीज लेकर आता है। ऐसी ही एक और बेवसीरीज आने वाली है। जिसमें शिल्पा शिंदे इस वेब सीरीज में रानी मीरावती के किरदार में नजर आएंगी। उनकी ये सीरीज दिसम्बर में आने वाली है जिसका नाम “पौरुषपुर” है। जानकारी के अनुसार इस सीरीज की शूटिंग कर्जत में हुई है। सीरीज की शूटिंग और बालाजी के साथ काम करके शिल्पा बेहद खुश हैं। साथ ही वह अपनी इस वेब सीरीज के लिए बेहद एक्साइटेड भी हैं।

एकता कपूर बालाजी के इस प्रोजेक्ट शिल्पा शिंदे को आया मजा

बता दें कि शिल्पा शिंदे ने अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में बताया, “ये वेब सीरीज में मिस्ट्री है, 7 से 8 एपिसोड की वेब सीरीज है और बहुत ही अलग है। मैंने पहले बहुत से किरदार किए है निगेटिव से लेकर कॉमेडी भी की है लेकिन इस वेब सीरीज में जो मेरा रोल है वो काफी अलग है। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस होने के नाते उनका काम है वैरायटी रोल्स करना और उनकी आने वाली सीरीज में उनका रोल काफी चैलेंजिंग रहा है। शिल्पा ने कहा, “मैंने मेरी टर्म्स और कंडीशन्स पर काम किया है। इसलिए मैं कहती हूं कि अपने स्टैण्डर्ड के लोगों के साथ काम करना चाहिए। किसी ऐरे गेरे के साथ नहीं। शिल्पा ने कहा कि एकता कपूर बालाजी का ये प्रोजेक्ट है और इसमें मुझे काम करके बहुत मजा आया है। पूरी टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा एक्स्पेरियांस रहा। शिल्पा ने बताया कि पौरुषपुर का मतलब है पुरुषों की नगरी। एक आदमी कितना डॉमिनेट सकता है और उस जमाने में रानियों का कितना निरादर होता था, रानी होकर भी दासी जैसे ट्रीट होता था यही सीरीज में दिखाया गया है।

सीरीज देखेंगे तब पता चलेगा सिचुएशनल- शिल्पा

इसी के साथ अपने OTT डेब्यू के बारे में शिल्पा ने कहा, “अभी तो OTT पर सेंसर भी लग गया तो अब कर सकते है। कुछ चीजें थीं जिसमें काम नहीं कर पायें थे पहले बोल्ड सीन की वजह से लेकिन अब ठीक है। मैंने बोल्ड सीन्स किए है लेकिन जहां जरूरत थी। वहीं, आप सीरीज देखेंगे तब पता चलेगा कि सिचुएशनल है और क्या किया है आपको सीरीज देखकर पता चलेगा। अपने लुक के बारे में शिल्पा ने बताया, “लुक पर बहुत मेहनत की गई है और मुझे ज्यादा एक्सपोस भी नहीं किया था। मीरावती राजस्थान बेस है और वैसा ही लुक देना था और गहने भी किरदार के हिसाब से हों। मुझे मेरा लुक काफी पसंद आया है। बहुत लुक टेस्ट्स के बाद लुक फाइनल हुआ।

 

 

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

इस दिन रिलीज होगी COOLIE NO.1, वरुण और सारा ने शेयर किया पोस्टर

Previous article

आज है NATIONAL MILK DAY, जानिये क्यों मनाया जाता है ये दिन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.