मनोरंजन featured

कंचना-3 यूट्यूब पर कर रही हैं ट्रेंड , 48 घंटे में मिल चुके हैं 70 लाख व्यूज

kanchana3 कंचना-3 यूट्यूब पर कर रही हैं ट्रेंड , 48 घंटे में मिल चुके हैं 70 लाख व्यूज

नई दिल्ली। तापसी पन्नू स्टारर फिल्म कंचना-3 इस समय यूट्यूब पर अपना जलवा बिखेर रही है। बता दें कि फिल्म रिलीज होने के बाद ये काफी तेजी से नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। कंचना के इस पार्ट ने भी बाकी पार्ट की तरह ही दर्शको की लोकप्रियता बटोरी है। आपको बता दें कि कंचना पार्ट -3 को गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे अब तक करीब 48 घंटे में 7 मिलियन यानी सात लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।इस फिल्म में तापसी पन्नू ने लोगों को डराने में काफी मेहनत की है। हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कंचना 3’ की स्टोरी फ्रेश बताई जा रही है। साथ ही इसकी कास्ट‍िंग भी अलग है।

कंचना-3
कंचना-3

एनआरआई की कहानी पर आधारित फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म कंचना-3 की कहानी एक एनआरआई की है, जो अपने पुराने घर को बेचना चाहता है। इसमें पहले से ही एक भूतिया परिवार रहता है। वह परिवार एनआरआई का ही परिवार होता है, जिसे वह पहले ही खुफिया तरीके से मार चुका होता है। इस घर को मोटी रकम में बेचने के लिए वह कुछ लोगों को वहां रहने के लिए बोलता है, ताकि वह लोग भूतिया घर न होने का सबूत दे सकें। इसी दौरान ऐसी कई घटनाएं घटती जो दर्शकों का मनोरंजन करती हैं।

इस फिल्म में जहां तापसी पन्नू ने भूतिया किरदार निभाया है तो वहीं, उनके साथ इस फिल्म में श्रीनिवास रेड्डी, वेनेल्ला किशोर और कनाकाला भी हैं जिन्होंने इस फिल्म से दर्शको को काफी रोमांचित किया है। बता दें कि इस फिल्म को माही वी राघव की ओर से डायरेक्टर किया गया हैं। इस फिल्म का असली नाम अनादो ब्रम्ह’ है।

ये भी पढ़ें:-

तापसी पन्नू ने इस वजह से बढ़ाई बॉलीवुड में अपनी फीस

तापसी पन्नू निभाएंगी इस अपहृत लड़की का किरदार

 

Related posts

होर्डिंग में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका को बताया दुर्गा अवतार, भाजपा का विरोध

bharatkhabar

कामयाबी: बीएसएफ ने घुसपैठ की कोशिश की नकाम, एक आतंकी ढेर,पाक की दो चौकियां तबाह

Breaking News

स्वास्थ्य विभाग का अनोखा कारनामा, मौत के 20 दिन बाद इस व्यापारी को लगाई वैक्सीन

Shailendra Singh