यूपी

उत्तर प्रदेश अपराध में नंबर वन, ऐसे काम बोलता है?: प्रधानमंत्री मोदी

Pm modi 1 उत्तर प्रदेश अपराध में नंबर वन, ऐसे काम बोलता है?: प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली। इलाहाबाद के फूलपुर में चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने सपा और बसापा सरकार पर जमकर निशाना साधा।पीएम मोदी ने रैली की शुरुआत करते हुए बोले की इलाहाबाद की धरती प्रधानमंत्रियों की धरती है, ये धरती लाल बहादुर शास्त्री की है। जिन्होंने जय जवान जय किसान का नारा दिया था। यह धरती, वही धरती है जहां से उत्तर प्रदेश का भाग्य निर्धारित होने वाला है।

Pm modi 1 उत्तर प्रदेश अपराध में नंबर वन, ऐसे काम बोलता है?: प्रधानमंत्री मोदी

पीएम मोदी ने कहा की तीसरे चरण में भी चुनाव भाजपा के पक्ष में हुआ है। तीन चरण पूरे होने के बाद, अगर कोई सरकार बनाने के लिए आगे है, वो है भाजपा। साथ ही विरोधी पार्टियों को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा की सत्ता हथियाने वाली पार्टी अब अपनी इज्जत बचाने के लिए चुनाव लड़ रही है, हम यूपी का भाग्य बदलने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, एक यूपी बेहाल करने वाले और एक यूपी बेहाल वाले का गठबंधन हुआ है। उन्होंने कहा की शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, रोजगार के नाम पर यूपी सबसे आखिरी कतार में खड़ा है यूपी अपराध, अत्याचार, भाई-भतीजावाद और शोषण में एक नंबर पर है भाजपा को 5 साल सेवा करने का मौका दीजिए, हर पैमाने पर स्थितियां बदल जाएंगी।

प्रधानमंत्री ने कहा की 2014 में कांग्रेस 9 से 12 सिलेंडर का मुद्दा लेकर चुनाव मैदान में थी। जिस पार्टी की सोच 9 से 12 करने की है, वो आपका भला कैसे कर सकते हैं, मैंने लाल किले से समर्थ लोगों से प्रार्थना की, गैस की सब्सिडी छोड़ दें, सवा सौ करोड़ लोगों ने सब्सिडी छोड़ दी।

Related posts

मेरठ शहर में कोरोना वायरस से संक्रमित छह नए मरीज मिलने से लोगों में दहशत

Shubham Gupta

BJP और सीएम योगी पर नमामि गंगे प्रोजेक्ट पर झूठ बोलने का आरोप, कांग्रेस ने लगाई सवालों की झड़ी

Shailendra Singh

मीडियाकर्मियों की धक्का-मुक्की से खफा हो गईं टीएमसी सांसद नुसरत जहां

bharatkhabar