September 22, 2021 11:50 pm
featured #Meerut यूपी राज्य

मेरठ शहर में कोरोना वायरस से संक्रमित छह नए मरीज मिलने से लोगों में दहशत

meerut मेरठ शहर में कोरोना वायरस से संक्रमित छह नए मरीज मिलने से लोगों में दहशत

मेरठ। मेरठ के लिए फिर से एक बुरी खबर आई है। शहर में कोरोना के छह नए मरीज मिलने से लोगों में दहशत बढ़ती जा रही है। उधर, स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मचा हुआ है। जनपद में अब तक कोरोना के मरीजों की कुल संख्या 19 हो गई है।  मेरठ में कोरोना के 4 मरीज अमरावती से आए आये हैं इनमें एक मरीज खुर्जा निवासी के रिश्तेदार हैं। वहीं 2 मरीज गंगानगर इलाके के हैं। जो दो लोग गंगानगर निवासी हैं वो दोनों विदेश से आए थे।

वहीं में मेरठ में जैसे-जैसे कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है वैसे ही जिला प्रशासन में इसको लेकर चिंता और हड़कंप भी बढ़ रहा है। इसको लेकर सीएमओ मेरठ राजकुमार ने कहा कि मेरठ में कोरोना वायरस के मरीजों का आँकड़ा और भी बढ़ सकता है।

बता दें कि सोमवार को 382 टीमों द्वारा 24 क्षेत्रों में 49661 घरों का भ्रमण कर 265189 लोगों की आबादी का सर्वे किया गया। जिसमें पांच संदिग्ध व्यक्तियों को सुभारती मेडिकल कॉलेज और 310 व्यक्तियों को होम क्वारंटीन में रखा गया। सोमवार को कुल 17 सैंपल्स की जांच की गई। जिनमें छह नए केस मिले हैं। अब कोरोना के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है।

शहर में लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्या से लोगों में दहशत पैदा होने लगी है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग और पुलिस- प्रशासन उन लोगों की तलाश में जुटा हुआ है। जो इन मरीजों के संपर्क रहे हैं।

मेरठ में ऐसे फैला कोरोना
अधिकारियों का कहना है कि खुर्जा के रहने वाले शख्स द्वारा महाराष्ट्र से आकर मेरठ में रहने के दौरान यह वायरस फैला है। सभी पॉजिटिव मरीजों को अलग वार्ड में भर्ती कर दिया गया है। पुलिस प्रशासन का कहना है कि उन इलाकों को धीरे- धीरे सील किया जा रहा है जहां- जहां ये मरीज रहे हैं।

Related posts

मेहनत के बल पर देश का प्रधानमंत्री बन सकता है भाजपा कार्यकर्ता: अमरपाल मौर्य

Shailendra Singh

ट्रक और मारुति वैन मे जबरदस्त भिड़ंत

piyush shukla

रियो में जाने वाले भारतीय एथलीटों को 1 लाख 1 हजार का चेक देंगे सलमान

bharatkhabar