भाजपा पर सचिन पायलट का अभियान जारी

जयपुर। राजे सरकार के लिए कांग्रेस इन दिनों राजस्थान में पार्टी तोड़ो अभियान में लगी है। इनके तहत वह राजे सरकार में उपेक्षा के शिकार लोगों को अपने निशाने पर ले रहा है। जिससे सरकार को अगले चुनाव तक पूरी तरह से तोड़ा जाये। इसके लिए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख सचिन पायलट पूरी शिद्दत के साथ लगे हैं।

sachin-pilot

राजे सरकार की बेरूखी से नाराज नेताओं का झुकाव कांग्रेस की तरफ हो रहा है। इसी क्रम में दो बड़े भाजपा नेताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।जिनमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुभाष महरिया और पूर्व सांसद हरि सिंह हैं। माना जा रहा है कि ये दोनों नेता राजे सरकार में उपेक्षा के शिकार चल रहे थे। जिसके बाद उन्होने कांग्रेस में पनाह ली है।

दिल्ली स्थिति पार्टी के मुख्यालय पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख सचिन पायलट, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और राज्य सीएलपी नेता रामेश्वर दूदी ने इनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर सचिन पायलट ने कहा कि राज्य में अब धीरे धीरे कांग्रेस सत्ता की ओर बढ़ना आरम्भ कर रही है। राज्य में सरकार की नीतियों से जनता परेशान और वह कांग्रेस के शासन को याद कर कांग्रेस को अब सत्ता देने का मन बना रही है।