मनोरंजन featured राजस्थान

काला हिरण शिकार मामला-जोधपुर पहुंचे सलमान हो सकता है बड़ा एलान

Untitled 32 काला हिरण शिकार मामला-जोधपुर पहुंचे सलमान हो सकता है बड़ा एलान

नई दिल्ली। सलमान खान एक बार फिर काला हिरण शिकार मामले की वजह से सुर्खियो में आ गए हैं। बता दे कि काला हिरण शिकार केस में मिली 5 साल की सज़ा को निलंबित करने के लिए दायर की सुनवाई के लिए सलमान ख़ान रविवार की दोपहर जोधपुर पहुंच गये हैं। बता दे कि सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में सलमान को 5 साल की जेल और 10 हज़ार रुपए ज़ुर्माने की सज़ा का एलान किया था, जिसके दो दिन बाद उन्हें 7 अप्रैल को ज़मानत मिल गयी थी।

Untitled 32 काला हिरण शिकार मामला-जोधपुर पहुंचे सलमान हो सकता है बड़ा एलान

सलमान को दो दिन जेल में भी रहना पड़ा। इस सज़ा को सस्पेंड करने के लिए सलमान की ओर से जोधपुर की अदालत में याचिका दायर की गयी थी, जिसकी पहली सुनवाई सोमवार 7 मई को होनी है। सुनवाई के दौरान अदालत में मौजूद रहने के लिए सलमान जोधपुर पहुंचे हैं।

सलमान खान की दबंग-3 में नहीं होगी मौनी रॉय

5 साल की जेल और 10 हज़ार का ज़ुर्माना

काला हिरण शिकार केस में सलमान ख़ान की ज़मानत की कहानी 5 अप्रैल को जोधपुर की सेशंस कोर्ट से शुरू हुई थी और 7 अप्रैल को जमानत मिलने के साथ पर्दा गिरा, मगर इस दौरान इस कहानी में जो ट्विस्ट्स और टर्न्स आये, वो किसी तेज़ रफ़्तार थ्रिलर फ़िल्म की पटकथा से कम नहीं थे। 5 अप्रैल को जोधपुर की अदालत ने 20 साल पुराने इस केस में सलमान को 5 साल की जेल और 10 हज़ार रुपए ज़ुर्माने की सज़ा का एलान किया था।

 

बता दे कोर्ट की ओर से सलमान खान को ऑडर दिया गया था कि वो देश से बाहर नहीं जा सकते हैं। जिसकी वजह से सलमान खान की शूटिंग भी जम्मू कश्मीर में पूरी की गई है। सलमान खान की फिल्म रेस-3 लेकर आने वाले है जिसकी दर्शक काफी समय से इंतेजार कर रहे हैं।

Related posts

गोली की रफ्तार से निकली हाई स्पीड ट्रेन, भरभराकर गिरा पूरा स्टेशन, देखें तस्वीरें

Shailendra Singh

लखनऊ: नगर निगम में डीजल के नाम पर करोड़ों की लूट

Shailendra Singh

लखनऊ: राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा नौकरशाह सरकार की किरकिरी करा रहे, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh