featured यूपी राज्य

जय श्री राम ना बोलने की युवक को मिली सजा, दबंगों ने की पिटाई, रुपए , मोबाइल छीना, अस्पताल में भर्ती

Mob lynching जय श्री राम ना बोलने की युवक को मिली सजा, दबंगों ने की पिटाई, रुपए , मोबाइल छीना, अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में जय श्री राम ना बोलने पर दबंगों की दबंगई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां हरदुआगंज क्षेत्र में कपड़ों की फेरी लगाने वाले युवक द्वारा दबंगों के कहने पर जय श्री राम ना बोलने पर बेरहमी के साथ मारपीट करते हुए पिटाई की गई है। जिसके बाद दबंगों ने कपड़ों की फेरी लगाने वाले मजदूर के साथ मारपीट करते हुए उसके पास मौजूद रुपये और मोबाइल छीन लिया गया और उसके कपड़े फाड़ते हुए बेरहमी के साथ पिटाई की गई है। तो वहीं घटना की सूचना पर 100 नंबर पुलिस दबंगों के डर की वजह से गांव में नहीं घुसी। जिसके चलते युवक से जय श्री राम बुलवाने वाले दबंगों के हौसले और बुलंद हो गए।

अलीगढ़ जिले के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के गांव में फेरी लगाकर कपड़े बेचने वाले युवक से दबंग पिता-पुत्र द्वारा जबरन जय श्री राम बोलने के लिए कहा गया। आरोप है कि पीड़ित युवक दबंगों के कहने पर जैसे ही जय श्री राम बोलने वाला था। उसी दौरान दोनों दबंग बाप बेटे ने जय श्री राम ना बोलने पर उसके साथ बेरहमी से पिटाई की गई। दबंग बाप बेटे द्वारा फेरी लगाकर मजदूरी कर रहे युवक ने अपने आप को बचाने के लिए पैर में गिर का हाथ पैर जोड़ते हुए छोड़ने की गुहार भी लगाई गई थी। लेकिन दबंग बाप बेटे ने जय श्री राम ना बोलने पर मारपीट करते हुए घायल कर दिया गया।

घटना की जानकारी 100 नंबर पर पुलिस को दी गई। लेकिन सौ नंबर पुलिस सूचना मिलने के बाद भी दबंगों के डर से गांव में नहीं घुसी। 100 नंबर पुलिस गांव में नहीं घुसने पर उसके बाद घटना की जानकारी थाना हरदुआगंज पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही हरदुआगंज पुलिस जीप सहित गांव में पहुंच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवक के साथ जबरन जय श्री राम बुलवाने वाले दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया। लेकिन गिरफ्तारी के दौरान गांव के अंदर दोनों पिता-पुत्र द्वारा पुलिस के साथ हाथापाई करते हुए गिरफ्तार करने का विरोध किया गया जिसके बाद जबरन पुलिस दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले गई।

पुलिस के साथ हंगामा करने का वीडियो भी मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा बनाया गया। मौके पर मौजूद बनाई गई वीडियो में भी दोनों पिता-पुत्र द्वारा पुलिस की मौजूदगी में नारेबाजी की गई। तो वही मारपीट में गंभीर रूप से घायल युवक आमिर खान को उपचार के लिए हायर सेंटर जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वही पुलिस पूरे मामले की जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है।अस्पताल के बिस्तर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे फेरी लगाकर मजदूरी करने वाले घायल युवक आमिर खान ने जानकारी देते हुए कहा कि वह कपड़ो की फेरी पर गाने बजाकर गांव में कपड़े बेच रहा था। उसी दौरान एक घर पर कपड़े देने के बाद गाने बजाता हुआ जब आगे बढ़ा तो उसी दौरान कुछ दबंग लोग उसके पास पहुंचे और फेरी पर बज रहे गानों को बंद कराते हुए उससे जय श्री राम बोलने के लिए कहा गया।

युवक का आरोप है कि दबंगों के कहने पर उसके द्वारा जय श्री राम बोलने ही वाला था उसी दौरान दबंग बाप बेटे ने उसके साथ मारपीट करते हुए पिटाई कर डाली। युवक का आरोप है कि जब दोनों दबंग बाप बेटे द्वारा उसकी पिटाई की जा रही तो उसके द्वारा पैरों में गिरकर रहम की भीख भी मांगी गई थी। जिसके बाद मारपीट करने वाले पिता-पुत्र ने उसके पास मौजूद 10 हजार रुपये सहित मोबाइल भी छीन लिया गया।

Related posts

CM त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’ पर प्रेस प्रतिनिधियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी

mahesh yadav

उत्तर प्रदेशः कविनगर थाने में तैनात उप-निरीक्षक ने सर्विस पिस्तौल से की आत्महत्या !

mahesh yadav

रामजन्मभूमि आंदोलन के मुख्य प्रणेता थे योगी के गुरू

piyush shukla