featured उत्तराखंड

गौरव वल्लभ ने उत्तराखंड सरकार को बताया शराब प्रेमी सरकार, अमित शाह के आरोपों का दिया जवाब

gourav vallabh गौरव वल्लभ ने उत्तराखंड सरकार को बताया शराब प्रेमी सरकार, अमित शाह के आरोपों का दिया जवाब

देहरादून में घसियारी कल्याण योजना की शुरुआत करने पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्व सीएम हरीश रावत और कांग्रेस को जमकर टारगेट किया। गृह मंत्री के तमाम सवालों का जवाब देने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लभ देहरादून पहुंचे और उन्होंने बीजेपी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए गृह मंत्री अमित शाह के कई सवाल किए।

gourav गौरव वल्लभ ने उत्तराखंड सरकार को बताया शराब प्रेमी सरकार, अमित शाह के आरोपों का दिया जवाब

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने देहरादून में कांग्रेस भवन में प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। गौरव बल्लभ ने कहा कि उत्तराखंड सरकार शराब प्रेमी सरकार है और अमित शाह इसी शराब प्रेमी सरकार के लिए वोट मांगने आए। उन्होंने घसियारी कल्याण योजना और उसके नाम दोनों पर सवाल उठाए। गौरव वल्लभ ने कहा कि उत्तराखंड में तमाम बिरंगानाएं हैं और उत्तराखंड की महिलाओं को घसियारी नाम देना महिलाओं का अपमान है। उन्होंने सरकार को रोजगार के मुद्दे सहित कई और विषयों पर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया। इसके साथ ही गौरव वल्लभ ने गृह मंत्री अमित शाह की तमाम सवालों का जवाब भी दिया और राज्य और केंद्र दोनों सरकारों को कटघरे में खड़ा भी किया।

गृह मंत्री अमित शाह

बता दें कि अमित शाह के आरोपो का जवाब देते हुए गौरव वल्लभ ने कहा कि उत्तराखंड सरकार शराब प्रेमी सरकार है। बीजेपी सरकार ने देवप्रयाग में अलखनन्दा नदी के किनारे शराब की फैक्ट्री लगाई है। शराब की ज्यादा बिक्री के लिए प्रदेश सरकार ने नेशनल हाईवे को स्टेट हाईवे बनाया। गौरव वल्लभ ने यूपी और उत्तराखंड में जहरीली शराब से मरने वालों का भी जिक्र किया।
वहीं गौरव वल्लभ ने घसियारी योजना पर भी सवाल उठाए। उन्होंने योजना के नाम पर भी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की महिलाओं को घसियारी नाम देना महिलाओं का अपमान है। उन्होंने उत्तराखंड की कई महिलाओं के नाम का जिक्र करते हुए कहा कि सभी महिलाएं मातृशक्ति आदर्श हैं। गौरव वल्लभ ने कहा कि जिनको मुफ्त में घास मिलती है उनको पैसे देकर खरीदने की क्या जरूरत है।

trivender 1 गौरव वल्लभ ने उत्तराखंड सरकार को बताया शराब प्रेमी सरकार, अमित शाह के आरोपों का दिया जवाब

बता दें कि बीते दिन गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के लिए टिप्पणी की थी। अमित शाह ने कहा था कि चुनाव के वक्त कांग्रेस नेता नए नए कपड़े सिलवाते हैं। जिस पर गौरव वल्लभ ने पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान का हवाला देकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत महिलाओं की जींस और कपड़ों का मजाक उड़ाते हैं । गौरव वल्लभ ने चुनौती देते हुए सवाल पूछा कि बीजेपी एक ऐसी योजना बताएं जो पिछले पौने 5 साल में चालू की गई हो और जिसको पूरा किया गया हो।

Related posts

पाक एससी ने गुरुवार तक जनरल बाजवा के सेवा विस्तार पर सुनवाई स्थगित की

Trinath Mishra

अमेरिकी संसद में ये बिल हुआ पास तो हट जाएगी ग्रीन कार्ड पर लगी लिमिट

Rani Naqvi

Sushant Singh Rajpoot की Forensic Report में बड़ा खुलासा

Aditya Gupta