September 20, 2021 9:12 am
Breaking News यूपी

गाजीपुर पहुंचे सीएम योगी, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा

गाजीपुर पहुंचे सीएम योगी, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा

गाजीपुर: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों अलग-अलग जिलों में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में वह शुक्रवार को गाजीपुर पहुंचे, जहां उन्होंने हवाई सर्वेक्षण करके जिले की स्थिति का जायजा लिया।

सुबह सबसे पहले वह वाराणसी से गाजीपुर पहुंचे। यहां गहमर इंटर कॉलेज में राहत और बचाव कार्य से जुड़ी स्थिति का जायजा लिया। यहां कई बाढ़ पीड़ितों को रखा गया है, इस केंद्र में योगी आदित्यनाथ पहुंचे और वहां लोगों के साथ बातचीत की। उन्हें राहत सामग्री भी वितरित की गई। सभा के माध्यम से योगी आदित्यनाथ ने सरकार द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिए किए जा रहे प्रयासों को भी जाहिर किया और तैयारियों के बारे में सबको जानकारी दी। सभी बाढ़ पीड़ितों को यह भी भरोसा दिलाया गया कि सरकार उनके साथ खड़ी है और सभी लोगों की मदद की जा रही है।

इस कार्यक्रम से पहले गाजीपुर जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का सीएम योगी आदित्यनाथ ने हवाई सर्वेक्षण किया। अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए और समय रहते सभी राहत बचाव से जुड़ी सामग्री पहुंचाने की बात कही। भोजन और पानी का विशेष इंतजाम करने की सलाह उनके द्वारा दी गई। यह दौरान जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौके पर मौजूद रहे, प्रशासन से जुड़े अधिकारियों ने सीएम को जिले की जरूरत के बारे में भी अवगत कराया। जिस पर सीएम योगी ने कहा कि उन्हें पूरी सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी।

Related posts

अभिजीत मुखर्जी ने की ‘द प्रेसिडेंशियल इयर्स’ के प्रकाशन कर रोक लगाने की मांग, जानिए प्रणव मुखर्जी ने ऐसा क्या लिखा

Aman Sharma

मनोहर पर्रिकर ने कहा : आतंकवाद आसियान देशों के लिए बड़ी चुनौती

shipra saxena

प्रदेश में कोरोना का कहर बीते 24 घंटे में 1230 नए मरीज, 11 की मौत

sushil kumar