September 29, 2022 1:31 am
featured देश

नरसिंह की मां बोलीं: हम बर्बाद हो चुके हैं, लोगों को देंगे क्या जवाब

narsingh mother नरसिंह की मां बोलीं: हम बर्बाद हो चुके हैं, लोगों को देंगे क्या जवाब

लखनऊ। रियो ओलंपिक में अपना दम दिखाने पहुंचे पहलवान नरसिंह यादव पर चार वर्ष का प्रतिबंध लगने के बाद अब उनकी मां और गांववालों ने पूरे मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की है। उनकी मां का कहना है कि नरसिंह के खिलाफ बड़ी साजिश की गई है। इसलिए, इसकी जांच होनी चाहिए।

narsingh mother

नरसिंह की मां भुलना देवी ने कहा, “हम भरोसा खो चुके हैं। हम उनके प्रशंसकों व चाहनेवालों को क्या जवाब देंगे। यह हमारे लिए एक बड़ा सदमा है। पूरा जीवन बर्बाद होने की कगार पर है।”

उन्होंने कहा, “यदि मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिलेगा, तो मैं यही कहूंगी कि मेरे बेटे के खिलाफ बड़ी साजिश की गई है और उसे न्याय मिलना चाहिए। इस पूरे प्रकरण की साजिश रचने वाले खुलेआम घूम रहे हैं।”

गांव के प्रधान राम प्यारे सिंह ने कहा कि उन्हें इस बात का पूरा भरोसा था कि जब नरसिंह मैदान में उतरेंगे, तो वह पदक जरूर जीतेंगे लेकिन पूरा गांव दुखी है, क्योंकि उनके खिलाफ साजिश की गई है। इस कारण उन्हें रियो ओलंपिक से बाहर होना पड़ा। हालांकि, हमें अब भी नरसिंह पर गर्व है।

गौरतलब है कि कोर्ट फॉर अब्र्रिटेशन फॉर स्पोर्ट (सीएएस) ने भारतीय पहलवान नरसिंह यादव को डोपिंग मामले में चार साल के लिए प्रतिबिंधित कर दिया है। वाराणसी के पहलवान नरसिंह पर चार साल का प्रतिबंध लगाए जाने पर उनका परिवार बेहद दुखी है।

Related posts

सुरक्षा में कटौती को लेकर भड़के लालू, फांसी पर चढ़ने को तैयार लेकिन मोदी के आगे नहीं झुकेंगे

Breaking News

शांति के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुरू किया उपवास

Pradeep sharma

तुलसी पूजन करने से पहले रखें इन बातों का विशेष ध्यान

Shailendra Singh