November 28, 2021 5:55 am
featured यूपी

हरदोईः भूत-प्रेत साया बताकर जंजीरों से महिला की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

हरदोईः भूत-प्रेत साया बताकर जंजीरों से महिला की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

हरदोईः जिला अस्पताल में एक महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद मायके पक्ष के लोगों ने बीमारी के नाम पर महिला के पति और ससुराल वालों की पिटाई कर दी। मायके पक्ष वालों ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी पर भूत-प्रेत का साया बताकर मेरी बेटी के साथ पिटाई करते थे।

मृतका की मां ने बताया कि उस पर प्रेत का साया बताकर एक तांत्रिक के पास ले गए, जहां तांत्रिक ने उसकी लोहे की जंजीरों से पिटाई की। गंभीर हालत होने पर महिला का इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, इस पूरे प्रकरण का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

दरअसल, हरपालपुर इलाके की रहने वाली खुशबू (23) का स्थानीय क्षेत्र के कैखाई गांव के रहने वाले पूरन के साथ प्रेम विवाह हुआ था। बीते सोमवार को खूशबू की गंभीर हालत होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

खुशबू की मां ने आरोप लगाया कि भूत-प्रेत का साया बताकर उनका दामाद और ससुरालीजन सके साथ मारपीट करते थे। बीमार होने पर इलाज के लिए उनकी बेटी को गांव के एक तांत्रिक के पास ले गए। वहां इलाज के नाम पर लोहे की जंजीरों से पीटा गया। जब हमें इस बात की जानकारी हुए तो मैने अपने दूसरे दामाद को भेजकर बेटी को बुलवाया और अस्पताल में भर्ती कराया।

वायरल हुआ खुशबू का वीडियो

वायरल वीडियो में खुशबू जिला अस्पताल में भर्ती है। वीडियो में उसने अपने पति और ससुरालीजन पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं, सास-ससुर द्वारा प्रेत का साया बताकर घर से बाहर निकालने और मारपीट करने की बात कही है। वीडियो में खुशबू के शरीर पर गहरे चोट के निशान थे।

वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि महिला पहले से बीमार थी और परिजन उसे झाड़-फूंक कराने गांव के ही एक ओझा के पास ले गए थे, लेकिन ओझा द्वारा मारपीट की बात सही नहीं है। पुलिस ने कहा है कि अभी इस बारे में मृतका के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही मामले में उचित कार्रवाई की जायेगी।

Related posts

संसद की 16वीं बरसी पर एकजुट हुए विपक्ष और सत्तापक्ष के नेता, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Breaking News

चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने बरामद किए ढ़ाई लाख

kumari ashu

मथुराः भगवान श्रीकृष्ण के लिए मुस्लिम कारीगर तैयार करते हैं पोशाक, इस मस्जिद में होता है काम

Shailendra Singh