featured राज्य वीडियो

बिहार: भागलपुर में महिलाओं ने किया सीनियर एसएसपी आवास का घेराव, पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ लामबंद हुई महिलाएं

एसपी बिहार: भागलपुर में महिलाओं ने किया सीनियर एसएसपी आवास का घेराव, पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ लामबंद हुई महिलाएं

भागलपुर: भागलपुर में पुलिस की कार्रवाई व भर्रेसाई से परेशान नवटोलिया की बड़ी संख्या में महिलाओं ने एसएसपी आवास का घेराव किया। घटनाक्रम में बारे में बताया जा रहा कि बीते शनिवार की देर रात भागलपुर के हबीबपुर थाना क्षेत्र के शाहजंगी नवटोलिया में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुआ था।

पुलिस द्वारा एक पक्ष को पीटने पर हुआ बवाल

बताया जा रहा है कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाद कर रहे एक पक्ष की महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की थी, जिसके बाद पुलिस पर आक्रोशित लोगों द्वारा जमकर पथराव किया गया था। इस पूरी घटना मे पुलिस के एक जवान सहित चार अन्य लोग भी घाल हुए हैं।

दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग

इसी क्रम में रविवार को नवटोलिया की बड़ी संख्या में शामिल महिलाओं ने एसएसपी आवास का घेराव करते हुए दोषी पुलिस कर्मियों व बेवजह पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए बेगुनाह लोगों को जल्द बरी करने की मांग की है।

एसएसपी की समझाइश के बाद प्रदर्शन खत्म

घंटों की नारेबाजी के बाद सीनियर एसएसपी निताशा गुड़िया ने प्रदर्शन कर रही महिलाओं से मुलाकात की और प्रदर्शन खत्म करने की अपील की। निताशा गुड़िया ने प्रदर्शन कर रही महिलाओं को आश्वाशन देते हुए कहा कि वो बेफिक्र होकर अब अपने घर जाएं, मामले की जांच कराई जाएगी और दोषियों पर हम जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करेंगे।

भागलपुर से अतीश दीपंकर की रिपोर्ट…

Related posts

अमरनाथ यात्रा का शांतिपूर्ण समापन, चंदनबाड़ी से शेषनाग पहुंची छड़ी मुबारक

Rahul

रोहिंग्या मुद्दा: हंसराज अहीर ने उठाए वरुण गांधी की सोच पर सवाल

Pradeep sharma

3 अप्रैल 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

Rahul