महिला ने फौजी पर लगाए दुष्कर्म के आरोप, मामला दर्ज

फतेहपुर। देश की सीमा पर रक्षा करने वाले एक फौजी के ऊपर एक महिला ने रेप का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया हैं। यह मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का है जहाँ पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए भेजते हुए जांच में जुट गई हैं ।

फतेहपुर जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के दलाबला खेड़ा गाँव की रहने वाली इस महिला को देखिये जिसने जम्मू कश्मीर की सीमा पर तैनात एक फौजी के ऊपर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया हैं। वहीं पीड़ित महिला की माने तो फौजी राघवेंद्र कुमार से पिछले तीन वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था और शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर रहा था  जिसका विरोध उसके घर वाले कर रहे थे जिसके बाद पीड़िता के घर वालो ने उसकी शादी कानपुर में कर दिया। जब इस बारे फौजी राघवेंद्र को पता चला तो प्रेमिका के घर भाई बनकर पहुँच गया और उसे वापस ले आया और एक बार फिर से शादी का झांसा देकर रेप करता रहा।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए मेडिकल के लिए भेज जांच में जुट गई हैं। इस घटना के बारे में डिप्टी एसपी ने बताया की पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है जांच उपरांत कार्यवाही की जाएगी।

 -मुमताज़ अहमद