featured देश

बिना नाम लिए मुख्तार अब्बास नक़वी ने साधा सोनू सूद पर निशाना, कहा- नए नए मसीहा आ गए थे

naqvi बिना नाम लिए मुख्तार अब्बास नक़वी ने साधा सोनू सूद पर निशाना, कहा- नए नए मसीहा आ गए थे

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी ने मच सेसोनू सूद पर बिना नाम लिए निशाना साधा है।हलाक़े जब वो मंच से नीचे आए तब सोनू सूद के सवाल पर उन्होंने सोनू सूद को जानने से ही इनकार कर दिया। नक़वी का इशारा सोनू सूद पर फिट बैठ रहा है। नक़वी ने मच से कहा कि दूसरे लहर आई में ऑक्सिजन की समस्या आ गई। तो भय और अफ़वाहे फेल गई। जिसको आवश्यकता नही थी वो भी अस्पताल पहुंच गया। की ऑक्सिजन खत्म हो गई।

उसके अलावा नए नए मसीहा निकल गए उन्होंने क्या किया कि वेल्डिंग वाली ऑक्सिजन कंधे पर डाली और अस्पताल के बाहर पहुच गए। ओर कहा कि हम तो मसीहा है। अब पकड़े जा रहे है सब लोग। रोज़ सोशल मीडिया पर डाल रहे थे कि आज हमने इनको बचा लिया। सब फ्रॉड कर रहे थे। बचा रहे थे डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी ओर आरएसएस के लोग अग्रणी भूमिका निभा रहे थे।  ये फ़र्ज़ी तरीके के लोग दिखाई दे रहे थे और गायब हो गए।

sonu sood 1200 1 750x465 1 बिना नाम लिए मुख्तार अब्बास नक़वी ने साधा सोनू सूद पर निशाना, कहा- नए नए मसीहा आ गए थे

यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव में ओवैसी सहित मुस्लिम वोटरस पर फोकस करने पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बड़ा बयान दिया है। नक़वी ने कहा कि मुस्लिम वोट की बंदरबांट के लिए जंग चल रही है। ओवैसी कहते है कि में लूट लू मुस्लिम वोट,सपा कहती है कि में मुस्लिम वोट का अपहरण करेगे। बसपा कहती है कि मुस्लिम वोट उठा ले जाएंगे। कांग्रेस कहती है हम उठा के जाएंगे। बेचारे मुस्लिम का ये करना क्या चाहते है।दिक्कत ये हुई है की ये जिस समाज के साथ खड़े होते उनका ये बट्टाधार करते है। वो हर समाज समझ चुके है जिनको इन्होंने धोखा दिया है।

नक़वी ने मुस्लिम समाज से अपील की है कि पूरा यूपी और पूरा देश क्या सोच रहा है हमे उंसके साथ चलना चाहिए। वोटो के नीलामी सेंटर के चक्कर से बाहर आना चाहिए और अपने अधिकार और अपने हक़ के लिए बीजेपी के साथ रहना चाहिए। आम आदमी पार्टी के 100 टिकट ओर फ्री बिजली आफर पर नक़वी बोले चुनाव में मनोरंजन मानुस आते है। लेकिन यूपी गम्भीर लोगो का प्रदेश है।

यहा पर मनुरंजन मानुसो पर कोई ध्यान नही देता। आपको बता दे कि केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी रामपुर में किसानों एवं भूतपूर्व सैनिकों के सम्मान कार्यक्रम में शामिल हुए। नकवी ने कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को भी इस अवसर पर सम्मानित किया।

Related posts

अमित शाह का राजस्थान दौरा, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

mohini kushwaha

उल्का पिंड किस तरह लोगों को बना रहा अमीर?

Mamta Gautam

पंजाब: बब्बर खालसा के 4 आतंकी गिरफ्तार

Pradeep sharma