September 24, 2022 11:20 am
Breaking News featured देश बिज़नेस

नए साल पर WhatsApp फीचर्स होंगे लाॅन्च, जानिए यूजर्स को क्या मिलेगी सुविधा

ce567266 5206 4eb0 bb1f 8abab2a4f638 नए साल पर WhatsApp फीचर्स होंगे लाॅन्च, जानिए यूजर्स को क्या मिलेगी सुविधा

नई दिल्ली। आज के समय में सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म का उपयोग अधिक मात्रा में बढ़ गया है। जिनके द्वारा लोग हर समय अपडेट रह सकते हैं। इन्हीं सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म में एक WhatsApp भी है। जिसका इस्तेमाल हम अपने रिश्तेदारों, दोस्तों के साथ चैट करने और वीडियों काॅलिंग के लिए करते हैं। लेकिन अब WhatsApp एक बार फिर नए-नए फीचर्स अपडेट करने वाला है। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। इससे पहले भी यूजर्स की सुविधा के लिए WhatsApp कई फीचर्स लाॅन्च कर चुका है। इसर बार भी नए साल के मौके पर ऐप में भी कई नए फीचर्स ऐड किए जाएंगे। साल 2021 की शुरुआत में ही कई फीचर्स आने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं इस नए साल में कौन-कौनसे फीचर्स लेकर आ रहा है।

प्राइवेसी पॉलिसी को जल्द ही एग्री करना होगा-

बता दें कि लंबे समय से WhatsApp Web के यूजर्स को इस फीचर का इंतजार था। वहीं अब माना जा रहा है कि जल्द ही WhatsApp Web पर ऑडियो और वीडियो कॉल कर सकेंगे। WABetaInfo के मुताबिक WhatsApp Desktop app पर इस फीचर को लॉन्च भी कर दिया है। यह बीटा लेबल के साथ पेश किया गया है। अब उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही ये फीचर सभी के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा। WhatsApp यूजर्स को ऐप की नई टर्म और प्राइवेसी पॉलिसी को जल्द ही एग्री करना होगा। माना जा रहा है कि अगर आप इस प्राइवेसी पॉलिसी से एग्री नहीं होंगे तो आप WhatsApp का यूज नहीं कर पाएंगे। WABetaInfo की मानें तो WhatsApp 8 फरवरी 2021 को अपनी टर्म्स ऑफ सर्विस को अपडेट करने जा रहा है। अगर WhatsApp यूजर्स इससे एग्री नहीं होते हैं तो वे WhatsApp इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

मल्टीपल इमेज और वीडियो पेस्ट कर सकेंगे-

iOS पर WhatsApp बीटा के लेटेस्ट वर्जन 2.21.10.23 अपडेट के बाद यूजर्स WhatsApp पर मल्टीपल इमेज और वीडियो पेस्ट कर सकेंगे। अभी यूजर्स एक बार में सिर्फ एक फाइल ही पेस्ट कर सकते हैं। नए फीचर के बाद यूजर्स फोटो ऐप से एक से ज्यादा फोटो को कॉपी कर डायरेक्ट चैट पर पेस्ट कर सकेंगे।

Related posts

जरूरत पड़ी तो आगे भी पाकिस्तान के लिए टेढ़ा बनकर दिखाऊंगा : पर्रिकर

bharatkhabar

नरेश के बयान पर महिला नेताओं ने जताई आपत्ति, क्या ये मर्द की पहचान है?

Vijay Shrer

बारिश का कहर: पूरे देश में भारी वर्षा की चेतावनी, महाराष्ट्र से दो लाख हुए विस्थापित

bharatkhabar