Breaking News featured देश राज्य

25 साल से विधायक होने के दौरान आपने क्या किया? थप्पड़ जड़कर MLA बोलीं ये किया

bb rajinder kaur bhatthal 25 साल से विधायक होने के दौरान आपने क्या किया? थप्पड़ जड़कर MLA बोलीं ये किया

एजेंसी, संगरूर। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता बीबी राजिंदर कौर भट्ठल ने चुनावी रैली के दौरान एक युवक को थप्पड़ मार दिया। युवक ने भट्ठल से उनसे क्षेत्र में विकास को लेकर सवाल पूछा था। इससे वे नाराज हो गईं। इस घटना के बाद कांग्रेस वर्कर नौजवान को घसीटते हुए एक तरफ ले गए। बीबी भट्ठल चुनावी सभा से चली गईं।
पूर्व सीएम बीबी राजिंदर कौर भट्ठल (73) और संगरूर से कांग्रेस प्रत्याशी केवल सिंह ढिल्लों रविवार दोपहर लहरागागा के गांव बुशैहरा में प्रचार करने पहुंचे थे। तभी युवक ने ढिल्लों से सवाल पूछा कि आपने क्षेत्र के विकास के लिए क्या किया? मंच पर बैठे नेताओं ने कहा- बाद में पूछना। सभा खत्म होने के बाद भट्ठल जब जाने लगीं तो कुलदीप ने सवाल पूछा कि आप 25 साल तक विधायक रहीं। क्या किया है? इससे नाराज बीबी भट्ठल ने थप्पड़ जड़ दिया।
मान बोले- थप्पड़ मारने के बजाय जवाब देतीं भट्ठल : आप नेता भगवंत मान ने घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा थप्पड़ मारने की बजाए भट्ठल को जवाब देना चाहिए था। सवालों से इस तरह डरकर भागना अच्छी बात नहीं।
भट्ठल ने कहा- आप हार के डर से घटिया हरकतें करवा रही : भट्ठल ने कहा कई लोग जानबूझकर समागम का माहौल खराब करना चाहते हैं। आप हार की बौखलाहट में आकर नौजवानों को भड़काकर ऐसी घटिया हरकतें करवा रही है। युवा किसी के हाथ की कठपुतली न बनें।
एकमात्र महिला मुख्यमंत्री रहीं भट्ठल : राजिंदर भट्ठल पंजाब की लेहरा विधानसभा सीट से 1992 से 2017 तक विधायक रहीं। इसके अलावा वे राज्य की पहली और एकमात्र महिला मुख्यमंत्री रहीं। वे 2017 में विधानसभा चुनाव हार गई थीं। उन्हें शिरोमणि अकाली दल के परमिंदर सिंह ने हराया था।

Related posts

राजस्थान सरकार का बजट 2022: मुफ्त बिजली की मिलेगी सुविधा, कर्मचारियों को बड़ी राहत

Saurabh

शेल्टर होम केसः CBI चार्जशीट में खुलासा, ब्रजेश पहले बच्चियों से डांस कराता बाद में करता था रेप

mahesh yadav

कभी भारत में चलता था ढाई रुपये का नोट, मौजूदा दौर में ये है कीमत

Breaking News