Breaking News featured देश

विश्वास ने कविताओं के जरिए साधा राजनीतिक पार्टियों पर निशाना

kumar vishwas 00000 विश्वास ने कविताओं के जरिए साधा राजनीतिक पार्टियों पर निशाना

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी और प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने अपनी कविताओं के जरिए सभी राजनीतिक पार्टियों को आड़े हाथ लिया। उन्होंने इशारों-इशारों में सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल पर भी निशाना साधते हुए सियासत के अजगारों की तुलना गिरगिट की तरह रंग बंदलने वाली कहावत से की। उन्होंने कहा कि आया राम गया राम देखकर ऐसा लग रहा है कि किस तरह एक शायर को खरीदने के लिए बाजार सजा हुआ है। उनके इस बयान से ऐसा लग रहा है कि उन पर राजनीतिक पार्टियों ने डोरे डालने शुरू कर दिए है

kumar vishwas 00000 विश्वास ने कविताओं के जरिए साधा राजनीतिक पार्टियों पर निशाना

विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इन सियासत के अजगरों ने तो अपना, गिरगिट भी लजा रखा है, एक शायर को खरीदने के लिए पूरा बाजार सजा रखा है…! उनके इस ट्वीट से साफ है कि जिस तरह से नेता राजनीतिक दल बदल रहे हैं उनके आगे तो गिरगिट ने भी मूंह छिपा लिया है। बता दें कि विश्वास ने इससे पहले सोमवार को एक ट्वीट किया और एक साथ नरेश अग्रवाल, अरविंद केजरीवाल और पीएम मोदी पर निशाना साधा था। कुमार विश्वास ने ट्वीट किया कि आम दरबार हो या खास दरबार, बेशर्म राजनीति के ‘अजगर-नरेशों’ का 2G नेटवर्क हर जगह कामयाब है!

आप नेता ने यह ट्वीट विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के उस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए किया था जिसमें स्वराज ने जया बच्चन पर दिए गए नरेश अग्रवाल के बयान को लेकर आपत्ति जाहिर की थी। बता दें कि बीजेपी में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर कहा, ‘फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया। इस ट्वीट पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया जिसके बाद विश्वास ने ट्वीट किया,‘एक भीषण अवसरवादी की भाषाई लंपटता को सार्वजनिक रूप से लताड़ कर आपने अपने प्रति हमारा आदर और प्रगाढ़ कर लिया सुषमा स्वराज दी।

Related posts

अमेरिका से बोला रूस- पुतिन का अपमान बर्दाश्त नहीं

rituraj

सरेंडर करने से पहले भावुक हुईं चिनम्मा, जयललिता को किया नमन

Rahul srivastava

जल्द ही सऊदी का दौरा करेंगे पीएम मोदी,  क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से करेंगे निवेश पर चर्चा

Rani Naqvi