November 30, 2022 11:13 pm
Breaking News featured देश

नरेश के बयान पर महिला नेताओं ने जताई आपत्ति, क्या ये मर्द की पहचान है?

rnh 00000 नरेश के बयान पर महिला नेताओं ने जताई आपत्ति, क्या ये मर्द की पहचान है?

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नरेश अग्रवाल का एक बेबुनियाद बयान काफी विवाद का मसला बन गया है। उनके इस बयान की निंदा न सिर्फ विपक्ष कर रहा है,बल्कि जिस सत्ता के मोह में बीजेपी में शामिल हुए हैं उसकी महिला बिग्रेड़ भी उनके इस बयान की निंदा कर रही है। दरअसल नरेश अग्रवाल ने सोमवार को बीजेपी में शामिल होने के बाद सपा और अभिनेत्री जया बच्चन पर हमला बोलते हुए कहा था कि समाजवादी पार्टी ने फिल्मों में नाचने वाली के लिए मुझे राज्यसभा की टिकट नहीं दी इसलिए मैं पार्टी से नाराज चल रहा था। उन्होंने कहा कि अब मैं बीजेपी में शामिल हो गया हूं इसलिए पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी वो मुझे मंजूर होगी। rnh 00000 नरेश के बयान पर महिला नेताओं ने जताई आपत्ति, क्या ये मर्द की पहचान है?

वहीं नरेश अग्रवाल द्वारा जया बच्चन को नाचने वाली बोलना किसी भी महिला नेता को रास नहीं आ रहा है फिर चाहे वो विपक्ष की महिला नेता हो या फिर सत्तापक्ष की । इसी कड़ी में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने नरेश अग्रवाल के बयान को लेकर कहा कि जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन से शादी से पहले ही अपने जीवन में बहुत उपबल्धियों पाई है क्योंकि वे जया भादूरी के रुप में प्रसिद्ध थी। रेणुका ने कहा कि नरेश अग्रवाल सभी पार्टियों में घूमते हैं और फायदा देखकर दूसरी पार्टी में कूद पड़ते हैं, क्या ये मर्द की पहचान है? उन्होंने कहा कि नरेश क्या सोचते हैं ये मायने नहीं रखता,बल्ति सवाल ये है कि बीजेपी क्या कर रही है।

इसके अलावा कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि नरेश अग्रवाल का बयान बहुत दुखी करने वाला है, अगर चुने हुए जनता के प्रतिनिधि इस तरह बात करेंगे तो उनमें और रोडसाइड रोमियो में क्या फर्क रह जाएगा। उन्होंने कहा कि पुरुष भी फिल्मों में नाचते-गाते हैं तो केवल महिलाओं को ही ऐसी बातें क्यों सुननी पड़ती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता नरेश अग्रवाल ने अपने बयान पर माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची हो तो वह खेद व्यक्त करते हैं। नरेश ने कहा था कि एक फिल्म में काम करने वाली से मेरी तुलना कर दी गई और उनके नाम पर टिकट काटा गया।

Related posts

Mp : शिवराज सरकार का बड़ा एलान, गेस्ट टीचरों का मानदेय होगा दोगुना

mahesh yadav

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री का आरोप, UP-MP के मुकाबले हमें कम दी वैक्सीन की डोज

pratiyush chaubey

…तो इसलिए कांग्रेस ने मनाया है दलित सम्मान दिवस

Shailendra Singh