virat kohli audi महाराष्ट्र के एक पुलिस थाने में खड़ी है विराट की ऑडी! तस्वीरें हो रही वायरल

कुछ दिनों से एक ऑडी गाड़ी की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें विराट कोहली की कार धूल से भरी हुई दिखाई दे रही है. जानकारी के मुताबिक, विराट की ये ऑडी गाड़ी इस समय महाराष्ट्र के एक पुलिस थाने में खड़ी हुई है और धूल खा रही है. सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से इस गाड़ी की फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

विराट कोहली इस समय दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं. हैरानी की बात नहीं होगी कि विराट कोहली का गैरेज पॉश और लग्जरी कारों से भरा हुआ है. वह लंबे समय से ऑडी इंडिया के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. ऑडी इंडिया की हर नई कार लॉन्च के समय दिखाई देते हैं. Audi के हर नए मॉडल की लॉन्चिंग पर विराट कोहली को एक नई कार मिलती है.

virat kohli audi old महाराष्ट्र के एक पुलिस थाने में खड़ी है विराट की ऑडी! तस्वीरें हो रही वायरल

ये है असली वजह
यह फोटो अब की नहीं है यह साल 2012 की है और तब विराट कोहली के पास यह गाड़ी हुआ करती थी. लेकिन यह अब उनके पास नहीं है. जब ऑडी इंडिया ने नया R8 लॉन्च किया, तो विराट कोहली के अपने पुराने ऑडी मॉडल को बेच दिया. 2012 में कोहली के पास पहली ऑडी R8 थी. 2016 में कोहली इस कार को इसे एक दलाल के माध्यम से एक व्यक्ति को बेच दिया. जानकारी के मुताबिक उस व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को गिफ्ट देने के लिए भारतीय क्रिकेटर से कार खरीदी. लेकिन बाद में एक घोटाले में संलिप्त पाया गया. जिसके चलते कार को पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया था और उसे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

उस व्यक्ति ने कार को लगभग 2.5 करोड़ रुपये में खरीदा था और इसे दो महीने के भीतर जब्त कर लिया गया था. कार तब से मुंबई पुलिस मैदान में पार्क किया गया है.

नेहा शर्मा की थ्रोबैक तस्वीरें वायरल, बिकिनी में करवाया था बॉल्ड फोटोशूट

Previous article

पश्चिमि उत्तर प्रदेश के दौरे पर सीएम योगी, मेरठ जनपद की विभिन्न विकास परियोजनाओं का किया लोकार्पण

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.