virat kohli भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खत्म, शार्दुल ठाकुर को लेकर विराट ने किया ये ट्विट

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खत्म हो चुकी है। भारत ने सीरीज के आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में वेस्टइंडीज को चार विकेट से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया। इससे पहले भारत ने टी20 इंटरनेशनल सीरीज भी 2-1 से अपने नाम की थी। विराट कोहली मैन ऑफ द मैच रहे, लेकिन जीत के एक हीरो शार्दुल ठाकुर भी रहे। शार्दुल ने 6 गेंद पर नॉटआउट 17 रनों की पारी खेली और रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर भारत को लक्ष्य के पार पहुंचाया। इस मैच के बाद विराट ने शार्दुल के लिए एक खास ट्वीट किया।

विराट ने मैच के अगले दिन सुबह-सुबह शार्दुल ठाकुर के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा। विराट ने लिखा, ‘तुला मानला रे ठाकुर (तुमको मान गए शार्दुल ठाकुर)’ विराट ने इस मैच में 81 गेंद पर 85 रनों की पारी खेली। पांच ओवर में भारत को जीत के लिए 30 रनों की जरूरत थी, और 47वें ओवर की पहली ही गेंद पर विराट कीमो पॉल की गेंद पर आउट हो गए।

यहां से मैच काफी रोमांचक हो गया। विराट के आउट होने पर शार्दुल बल्लेबाजी के लिए आए। शार्दुल ने आते ही चौका जड़ा। आखिरी के तीन ओवर में भारत को जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी और शार्दुल ने शेल्डन कोटरेल के ओवर में छक्का और चौका जड़कर भारत की जीत लगभग सुनिश्चित कर दी। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में पांच विकेट पर 315 रन बनाए, जवाब में भारत ने 48.4 ओवर में छह विकेट पर 316 रन बनाकर जीत दर्ज की।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    झारखंड में ताजा रुझानों के मुताबिक कांग्रेस-जेएमएम गठबंधन बहुमत से एक सीट पीछे, जाने क्या है बीजेपी का हाल

    Previous article

     कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कसा  रघुबर दास पर तंज, जाने क्या कहा

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured