featured देश

 कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कसा  रघुबर दास पर तंज, जाने क्या कहा

kumar vishvas  कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कसा  रघुबर दास पर तंज, जाने क्या कहा

नई दिल्ली। झारखंड में विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। पांच चरण में हुए चुनाव के बाद सोमवार को हुए मतों की गणना में कांग्रेस-JMM गठबंधन की जीत हुई है। मुख्यमंत्री रघुबर दास स्वयं जमशेदपुर पूर्वी सीट से बीजेपी के बागी उम्मीदवार सरयू राय से पीछे चल रहे हैं। रघुबर दास के नेतृत्व वाली सरकार की हार पर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर रघुबर दास पर तंज कसा है। कुमार विश्वास ने लिखा है, “सरयू” की धवल-धार में “रघुबर” डूब गए।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण के समय बीजेपी में विवाद गहरा गया था। पार्टी में रघुबर दास के विरोधी माने जाने वाले सरयू राय को अंतिम समय तक पार्टी की तरफ से टिकट नहीं दी गयी थी। जिसके बाद सरयू राय ने बीजेपी छोड़ने का फैसला लिया था और मुख्यमंत्री रघुबर दास के विरोध में ही चुनाव में उतर गये थे। 

बता दें कि सरयू राय के मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव में उतरने के बाद जमशेदपुर पूर्वी सीट पर मुकाबला रोचक हो गया था। बता दें कि सरकार में रहते हुए भी सरयू राय और रघुबर दास के बीच अनबन शुरु हो गये थे। सरयू राय के टिकट काटे जाने के बाद देश भर से लोगों ने उनके समर्थन में बयान दिया था।

Related posts

चंद्रशेखर बोले- अधिकार मांगने पर लाठियां मिली, जब वोट मांगने आएंगे तब…

Shailendra Singh

केजरीवाल को विपक्ष में शामिल नहीं करने पर अड़ी कांग्रेस

Pradeep sharma

किताब ना लाने पर टीचर ने किया बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर वार

Rani Naqvi