featured राज्य वायरल वीडियो

Social Media पर वायरल प्लेन में शादी का वीडियो, DGCA ने दिये जांच के निर्देश

Screenshot 2 Social Media पर वायरल प्लेन में शादी का वीडियो, DGCA ने दिये जांच के निर्देश

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है. लेकिन आज जिस वीडियो के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो आपके हैरान कर देगी.

दरअसल, देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप है और इसकी को देखते हुए देश में लॉकडाउन लगाया गया है. लॉकडाउन में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सब बंद है. इसी के साथ ही सामाजित समारोह पर ही पाबंदी लगाई गई है.

क्योंकि कोरोना के फैलने का सबसे ज्यादा खतरा भीड़ में होता है. इसी को देखते हुए शादी समारोह न करने की भी सरकार ने अपील की है. शादी समारोह पर सरकार ने कुछ पबंदियां लगाते हुए महमानों की संख्या को भी सीमित कर दिया है. इन्हीं पाबंदियों के चलते लोगों शादी को लेकर अलग-अलग रास्तें निकाल रहे हैं और जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं.

कोरोनावायरस के बीच तमिलनाडु की ये शादी चर्चा में आ गई है. यहां मदुरई के एक जोड़े ने बीच हवा में शादी की. मदुरै के राकेश और दीक्षा ने हवाई जहाज में शादी की है. कोरोना वायरस को देखते हुए तमिलनाडु सरकार ने 31 मई तक राज्य में लॉकडाउन लगाया हुआ है. जिसके चलते राकेश और दीक्षा ने एक चार्टर्ड विमान किराए पर लिया और हवाई जहाज में शादी कर ली. जानकारी के मुताबिक फ्लाइट में करीब 130 गेस्ट भी थे. फ्लाइट ने मदुरै से उड़ान भरी. उड़ान दो घंटे की थी और इसी दौरान दोनों शादी के बंधन में बंधे. शादी के बाद शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई.

DGCA ने दिये जांच के निर्देश

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया और लोगों अलग-अलग तरह के कॉमेन्ट्स भी करने लगे. जिसके बाद इस मामले को लेकर डीजीसीए ने कार्रवाई करने की बात भी कही है. एयरपोर्ट के डायरेक्ट ने कहा कि मदुरै से एक स्पाइसजेट चार्टर्ड उड़ान बुक की गई थी. वहीं एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी ने मिड एयर मैरिज सेरेमनी समारोह की जानकारी न होने की बात कही. इसी के साथ ही डीजीसीए ने मिड-एयर मैरिज की जांच शुरू कर दी है और एयरलाइन और एयरपोर्ट अथॉरिटी से पूरी रिपोर्ट मांगी है.

बारातियों ने नहीं पहने मास्क

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्लेन में मौजूद महमानों ने मास्क नहीं पहना है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. हालंकि इस कपल ने ने दावा किया कि सभी 130 यात्री उनके रिश्तेदार थे और उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था और निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद फ्लाइट में सवार थे.

Related posts

बिजली वितरण कंपनियों के प्रदर्शन के मानकों हेतु विनियमन का मसौदा जारी

Trinath Mishra

गोवर्धन: ठाकुर हरिदेव जी महाराज का मनाया गया प्राकट्योत्सव, संकीर्तन के साथ निकाली गई डोला शोभायात्रा

Rahul

पीएम मोदी करेंगे भोपाल दौरा, सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

shipra saxena