September 21, 2021 10:50 pm
featured यूपी

लखनऊ: विकास दुबे को बात रखने का मौका मिलना चाहिए था-केशव मौर्य

vikas 1 1 लखनऊ: विकास दुबे को बात रखने का मौका मिलना चाहिए था-केशव मौर्य

लखनऊ: महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने सपा के साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है। केशव देव ने कांशीराम को नमन करते हुए कहा अंबेडकर के सपनों, सावित्री बाई फुले, सपनों को बीजेपी तोड़ रही है।

10 लोगों की पार्टियों से गठबंधन कर रही बीजेपी

देश में पांच हजार पार्टियां है इनके पास 10 लोग भी नहीं है। बीजेपी इन लोगों से गठबंधन कर रही है। कांग्रेस-बीजेपी की सरकार में दलित पिछड़ों को अछूत समझा गया। आज यह समाज के लोग सम्मान से बैठे हैं तो कांशीराम और मुलायम सिंह की वजह से बैठे है। बीजेपी वहां पहुंचाना चाहती है जहां से बाबा साहेब ज्योतिबाफुले हमें लेकर आए थे।

माफियाओं को मंच दे रही है योगी सरकार

पुराने योगी को पहली बार देखा तो गब्बर की याद आई। बाली पहनने का मतलब गब्बर है उसी भाषा में बात भी करते है कि ठोक देंगे।विकास दुबे को सरेंडर करने के बाद मार दिया गया था। हम मूर्ख नहीं है लेकिन सब जानतेहै। योगी ने अपने बिरादरी वालों की कितनी गाड़ी पलटाई है। बनारस के सबसे बड़े माफिया को बीजेपी साथ लेकर आई है।

विकास दुबे को बात रखने का मौका मिलना चाहिए

विकास दूबे को अपनी बात रखने का मौका देना चाहिए था। अम्बेडकर साबह ने संविधान में लिखा है कि एकपक्षीय फैसला नहीं होता है। दोनों पक्षों को सुना जाता है, फिर फैसला लिया जाता है। अगर विकास दुबे से बीजेपी नेताओं की नस नहीं दबी थी तो उसकी बात सुनी जानी चाहिए थी।

Related posts

Justice for Sushant के नाम पर क्यों हो रहे विदेशों में धरने 

Trinath Mishra

लखनऊ नगर निगम के 11 मृतक आश्रितों को सेवायोजन के लिए मिला नियुक्ति पत्र   

Shailendra Singh

बेटे की वजह से डिप्रेशन में दाऊद इब्राहिम, भाई ने किया खुलासा

Rani Naqvi