featured Breaking News देश बिज़नेस

GST की शुरूआत में हो सकती हैं दिक्कतें- वेंकैया नायडू

SLKDJ GST की शुरूआत में हो सकती हैं दिक्कतें- वेंकैया नायडू

देश में 1 जुलाई से जीएसटी लागू होने वाला है। जीएसटी लागू होने से पहले लोगों को इसके आने का इंतजार हो रहा है। वही इस पर कई सारे सवाल भी उठाए जा रहे हैं। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि जीएसटी लागू होने के बाद काफी सारी समस्यों का भी सामना करना पड़ सकता है। यह बात सोमवार को शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू ने कही है। उनका कहना है कि जीएसटी लागू होने के बाद कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। उनका कहना है कि सरकार को इसे लागू करने के बाद शुरूआती दौर में काफी सारी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। वही केंद्र सरकार जीएसटी लागू होने के से पहले आश्वस्त दिखाई दे रही है। वही यह पहला मौका होने वाला है जब जीएसटी लागू होने से पहले इसकी समस्याओं के बारे में बताया जा रहा है।

SLKDJ GST की शुरूआत में हो सकती हैं दिक्कतें- वेंकैया नायडू

जानकारी के लिए बता दें कि 30 जून आधी रात के बाद से जीएसटी लागू हो जाएगा। जीएसटी से होने वाले बदलावों का अभी तक स्पष्ट तौर पर पता नहीं लग पाया है। वही लोगों के सवाल जीएसटी पर उठने लगे हैं। वही 30 जून की आधी रात से जम्मू-कश्मीर को छोड़कर देश के सभी राज्यों में जीएसटी अधिनियम को पारित कर दिया जाएगा।

वही वेंकैया नायडू ने जीएसटी लागू होने के बाद होने वाली समस्याओं के हल के बारे में बात की है। उनका कहना है कि जीएसटी लागू होने के बाद इससे होने वाली समस्याओं के लिए सरकार तैयार है और अगर कोई समस्या होती भी है तो उसको जल्द सुलझा लिया जाएगा। वेंकैया नायडू ने बताया कि जीएसटी से होने वाली समस्याओं के लिए सरकार काउंसिल कर समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करेगी। वही जीएसटी आने से पहले इसके बारे में कई तरह की बाते की जा रही है। लेकिन 30 जून के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा।

Related posts

झारखंडः पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा उठाई आवाज कहा प्रदेश में पर्यटन को मिंले उद्धोग का दर्जा

mahesh yadav

जानिए क्यों यूपी से सटा नेपाल बार्डर होने वाला है सील, 7 जिलों से सटी सीमा होगी बंद

Aditya Mishra

सागरों की निगरानी के लिए साथ आए भारत-अमेरिका

bharatkhabar