featured यूपी

नजीराबाद बाजार में लगेगा वैक्सीनेशन कैंप, इन लोगों के लिए आसानी से बुक होंगे स्लॉट

नजीराबाद बाजार में लगेगा वैक्सीनेशन कैंप, इन लोगों के लिए आसानी से बुक होंगे स्लॉट

लखनऊ: नजीराबाद व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुरेश छाबलानी ने योग दिवस के मौके पर क्षेत्र के लोगों के लिए वैक्सनेशन कैंप लगवाने  मांग सीएमओ से की है। सुरेश छाबलानी ने आज सीमओ डॉक्टर संजय भटनागर से उनके ऑफिस में मुलाकात की।

सीएमओं से मिले व्यापार मंडल अध्यक्ष

सुरेश छाबलानी ने सीएमओ से कहा कि व्यापारियों और नागरिकों को ऑनलाइन वैक्सीन के स्लॉट बुक करने में काफी परेशानी आ रही है। अगर क्षेत्र में वैक्सीनेशन कैंप लग जाता है तो 18 प्लस और व्यापारियों को आसानी से वैक्सीन लग जाएगी। कैंप में वैक्सीनेशन स्लॉट बुक करने की जिम्मेदारी व्यापार मंडल की होगी। सीएमओ ने व्यापार मंडल की मांग पर कहा कि एक जुलाई से क्षेत्र वैक्सीन की सुविधा उपलब्ध करा दी जाएगी।

CMO से की वैक्सीनेशन कैंप की मांग

कैंप लगने से क्षेत्रीय लोगों और व्यापारियों को वैक्सीन लगवाने में सुविधा हो। इसलिए एक वैक्सीनेशन कैंप लगवाने का की मांग की। क्षेत्र में कैंप लगने से आम लोगों और व्यापारियों को सुविधा होगी। कैंप में सभी को वैक्सीन का स्लॉट बुक कराने की जिम्मेदारी व्यापार मंडल की होगी।

कैंप में आसानी उपलब्ध होंगे स्लॉट

आम लोग कैंप में आकर आसानी से वैक्सीन लगवा सकेंगे। सुरेश छाबलानी ने सीएमों के साथ मुलाकात उनके ऑफिस में की गई। इस कैंप में वैक्सीन के साथ जरूरी स्थान उपलब्ध कराया जाएगा। जिससे व्यापारी और आम नागरिकों को वैक्सीन लगवाने में सुविधा होगी।

एक जून से लगेगा वैक्सीनेश कैंप

सुरेश छाबलानी की मीटिंग के बाद यह एक जून से वैक्सीन कैंप लगवाने पर सहमति बनी है। सीएमओ संजय भटनागर ने एक जून से सभी को वैक्सीन लगवाने का आश्वासन दिया है।

Related posts

धोनी की आंधी के आगे उड़ी दिल्ली की टीम, चटाई 14 रन से धूल

lucknow bureua

आईपीएल 2020 सीजन के लिए कोलकाता में खिलाड़ियों की नीलामी जारी, जाने कौन सा खिलाड़ी कितने में बिका

Rani Naqvi

HAPPY BIRTHDAY: इंडियन टीम के तीन खिलाड़ियों का जन्मदिन आज, मिल रही खूब बधाईयां

Hemant Jaiman