UDD रानीखेत: राजकीय अस्पताल में हाईटेक एंबुलेंस और डेंटल एक्स-रे मशीन का शुभारंभ

गोपाल बिष्ट, संवाददाता

आज क्षेत्रीय विधायक करन माहरा ने अपने जन्मदिन के अवसर पर क्षेत्र वासियों को बड़ी सौगात दी है। करन माहरा ने अपनी विधायक निधि से लगभग 53 लाख रुपए का सामान गोविंद सिंह माहरा राजकीय अस्पताल को दिया है।

इन सभी के हुए इंतजाम

इसमें हाईटेक एडवांस लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस जो कार्डियक सपोर्ट और ऑक्सीजन सहित है। इसकी कीमत 39 लाख रुपए है। साथ ही एडवांस डेंटल x- ray मशीन कीमत 2 लाख रुपए, लेबर रूम रेम्प टिन शेड व रास्ता कीमत 2 लाख रुपए और एक बोलेरो गाड़ी CMS-डॉक्टर्स के लिए जिसकी कीमत 10 लाख रुपए है, जल्दी ही आने वाली है।

कौशल्या देवी ने किया उद्घाटन

विधायक करन माहरा को अचानक किसी काम से बाहर जाना पड़ा। जिस कारण हाईटेक एम्बुलेंस व अन्य उपकरणों का उद्घाटन उनकी मां कौशल्या देवी ने किया। इस दौरान महिला रोग विशेषज्ञ डॉ0 संतोष पार्की और डेंटल सर्जन डॉ0 रमनदीप कौर ने उनका फूल माला पहनाकर और शॉल देकर स्वागत किया।

‘विकास कार्य-योगदान के लिए आभार’

कौशल्या देवी ने कहा कि उन्हें उनके बेटे करन पर गर्व है। उन्होंने आज अपने पिताजी के नाम के अस्पताल को संवारने का काम किया है, और यह क्षेत्र के प्रति उनका फ़र्ज़ भी है। वहीं अस्पताल के सीएमएस केके पांडेय ने करन माहरा को जन्मदिन की बधाई दी और उनके द्वारा अस्पताल में किए गए तमाम विकास कार्य व योगदान के लिए आभार जताया।

मरीजों को मिलेगी सुविधा

ब्लॉक प्रमुख हीरा सिंह रावत ने कहा कि गंभीर मरीजों को हायर सेंटर रैफर किए जाने पर एम्बुलेंस नहीं मिल पाती थी। वहीं अब हाईटेक एम्बुलेंस के आने से मरीजों को काफी सुविधा मिल सकेगी। डिजिटल एक्स-रे मशीन के आने से दाँत के मरीजों को प्राइवेट क्लीनिकों के चक्कर नही लगाने पड़ेंगे।

रक्तदान शिविर का आयोजन

वहीं जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम गौरव पांडेय ने भी विधायक माहरा द्वारा अस्पताल को आवश्यक उपकरण देने पर प्रशासन की तरफ से आभार जताया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने करन माहरा के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया।

ये सभी लोग रहे मौजूद

बता दें इस दौरान डॉक्टर दीप प्रकाश पार्की, करन माहरा के बड़े भाई विश्वविजय माहरा, कैलाश पांडे, कांग्रेस जिला अध्यक्ष महेश आर्य, ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल देव, नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, भगवंत नेगी, दीपक पंत, सोनू सिद्दीकी, कुलदीप कुमार, अमित पांडेय, विनीत चौरसिया सहित कई लोग मौजूद रहे।

यूपी में कोरोना रिकवरी दर 98.6 फीसदी, सीएम योगी ने दिए अहम निर्देश

Previous article

विशेष बातचीत: यूपी सरकार पर भड़के कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष, कहा- ये पुलिस को आगे कर…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured